डोनाल्ड ट्रंप ने अपने प्रतिद्वंदी ब्लूमबर्ग पर तंज कसते हुए कहा कि अपनी गंदी उंगलियां मत चाटो, ये सभी के लिए खतरा है।

अमेरिका में इसी साल शुरू होने वाले राष्ट्रपति चुनाव से पहले और अभी जारी प्राइमरी चुनाव के दौरान वहां के नेताओं के बीच प्रतिस्पर्धा की लड़ाई जारी है। कुछ दिन पहले अमेरिका के राष्ट्रपति के उम्मीदवार माइकल ब्लूमबर्ग ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर भारत दौरे को लेकर निशाना साधा था।  उसी के जवाब में डोनाल्ड ट्रंप ने अपने प्रतिद्वंदी ब्लूमबर्ग पर तंज कसते हुए कहा कि अपनी गंदी उंगलियां मत चाटो, ये सभी के लिए खतरा है।

Donald Trump ने अपने भाषण में किया था DDLJ का जिक्र, Gauri ने कहा- Shahrukh अभिनेता नहीं होते तो करते ये काम

आपको बता दें कि इसी साल के अंत में अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव होना है, जिसके उम्मीदवार के लिए अमेरिका में प्राइमरी चुनाव चल रहा है। बीते दिन मंगलवार को अमेरिका के एक दर्जन से अधिक राज्यों में एक साथ चुनाव हुआ। इस प्राइमरी अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी माइकल ब्लूमबर्ग पर तंज कसा। उन्होंने वीडियो ट्वीट कर लिखा, ‘मिनी माइक. अपनी उंगलियां मत चाटो. ये अस्वस्थ है और खतरनाक है, तुम्हारे लिए भी और दूसरों के लिए भी खतरा है।’ इस वीडियो को अभी तक ट्विटर पर 25 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।

CAA पर Donald Trump ने कहा- ‘भारत धार्मिक आजादी पर सही काम कर रहा है’

अमेरिकी चुनाव से जुड़ी आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डेमोक्रेट्स की ओर से माइकल ब्लूमबर्ग भी राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के लिए अपनी किस्मत आजमाएंगे। हालांकि, वे राष्ट्रपति बनने की उम्मीदवार की रेस से काफी पीछे हैं। बता दें कि अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव से पहले प्राइमरी चुनाव होते हैं, जिसमें राष्ट्रपति पदों के उम्मीदवार चुने जाते हैं। प्राइमरी चुनाव को लेकर अमेरिका में मंगलवार का दिन बेहद अहम था। बीते दिन करीब 12 राज्यों के डेमोक्रेट्स पार्टी के सदस्यों ने अपने राष्ट्रपति उम्मीदवार के लिए मतदान किया। इस रेस में पूर्व उपराष्ट्रपति जो बिडेन आगे चल रहे हैं, जबकि, माइकल ब्लूमबर्ग 4 अंको के साथ चौथे नंबर हैं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं