Coronavirus: पाकिस्तान में मरीजों की संख्या हुई 900, जून तक 2 करोड़ पहुंच सकता है आंकड़ा!

पाकिस्तान में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। यहां सिंध में सबसे ज्यादा मरीजों की संख्या है जो 400 के पार पहुंच गई है।

पाकिस्तान समेत दुनिया के 190 देशों ने खतरनाक कोरोना वायरस के सामने हाथ खड़े कर दिए हैं। भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी कोरोना वायरस ने लोगों को डराया हुआ है। यहां कोविड-19 से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 900 हो गई। लेकिन वहां माना जा रहा है कि अगर इस वायरस के फैलाव को रोका नहीं गया तो पाक में जून तक कोरोना को मरीजों की संख्या 2 करोड़ तक हो सकती है।

कोरोना वायरस जिंदा रह सकता है मनुष्य के शरीर में 39 दिनों तक, कैसे?

पाक के अखबार द डॉन के मुताबिक, कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को अपनी जद में ले लिया है। इस वायरस की वजह से लोगों के मन में डर बैठता जा रहा है। इतना ही नहीं इस वायरस को लेकर गलत सूचनाएं भी फैलाई जा रही हैं। द डॉन में कहा गया है कि अभी इसकी भयावह स्थिति आनी बाकी है। अगर इसी तरह से कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता रहा तो जून 2019 तक पाकिस्तान में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 2 करोड़ के पार हो सकती है।

बता दें, पाकिस्तान में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। यहां सिंध में सबसे ज्यादा मरीजों की संख्या है जो 400 के पार पहुंच गई है। पंजाब में यह संख्या 250 के पार है। बलूचिस्तान में भी इस वायरस के सौ से ज्यादा मरीज पाए गए हैं। वहीं दुनिया भर में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 383,944 और मरने वालों की संख्या 16,767 तक पहुंच गई है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं