इटली में कोरोना वायरस से मरने वाले लोगों की संख्या 49 हो गई।

दुनिया भर में कोराना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं। चीन के बाद इटली में सबसे ज्यादा कोरोना का असर दिख रहा है। भारत में भी इस खतरनाक वायरस ने पैर पसार लिए हैं। जम्मू कश्मीर में एक नया कोरोना वायरस का केस सामने आया है। भारत में अब तक 32 कोरोना वायरस के मामलों की पुष्टि हो चुकी है।

परमाणु हथियार से भी ज्यादा खतरनाक के है कोरोना वायरस!

इटली में कोरोना वायरस से मरने वाले लोगों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है। यहां एक दिन में इस खतरनाक वायरस से 49 लोगों की मौत हो गई। यह एक दिन में कोरोना वायरस से मरने वालों की सबसे ज्यादा संख्या है। जहां कोरोना से मरने वालों की संख्या चीन में सबसे ज्यादा है तो वहीं इटली दूसरे नंबर पर है। इटली में 4,636 मामले सामने आए हैं। दुनियाभर में कोरोना से पीड़ितों की संख्या एक लाख से ज्यादा हो गई है। वहीं 3300 से ज्यादा लोग अपनी जान से हाथ धो बैठे हैं।

संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई में भी एक भारतीय कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। यहां 15 नए मामले सामने आये हैं। जिनमें एक भारतीय भी शामिल है। संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में अभी तक 45 मामले कोरोना वायरस के सामने आ चुके हैं। भारत में कोरोना वायरस के चलते डर का माहौल है। लोग घरों से बाहर निकलने से बच रहे हैं। ज्यादातर लोग मास्क पहनकर बाहर जा रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने इस खतरनाक वायरस को लेकर लोगों से अपील की है कि वो अफवाहों पर ध्यान ना दें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि अगर आपको कुछ भी संदेह होता है तो डॉक्टर से संपर्क करें।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं