अमेरिका में इस खतरनाक वायरस से मरने वालों की संख्या 15 हो गई है।

donald trump

Corona Virus के ये है लक्षण, ऐसे करें बचाव

चीन के वुहान शहर से शुरू हुए कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को डराया हुआ है। भारत में भी कोरोना वायरस के कई मरीज मिले हैं। इस खतरनाक वायरस ने 90 देशों को अपनी चपेट में लिया हुआ है। अमेरिका में भी कोरोना से डर का माहौल है। यहां 28 राज्यों में कोरोना वायरस के 329 मामले सामने आये हैं।

अमेरिका में इस खतरनाक वायरस से मरने वालों की संख्या 15 हो गई है। वहीं अमेरिका में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्ति के अमेरिका में शीर्ष राजनीतिक कंजर्वेटिव्स के एक सम्मेलन में शरीक होने की खबर सामने आई। इस सम्मेलन में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और उपराष्ट्रपति माइक पेंस भी शामिल हुए थे। मीडिया में खबर आने लगी कि कोरोना वायरस से संक्रमित इस व्यक्ति ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से हाथ मिलाया था। लेकिन कार्यक्रम के आयोजक अमेरिकन कंजर्वेटिव यूनियन ने बयान जारी कर कहा कि इस व्यक्ति का डोनाल्ड ट्रंप या फिर माइक पेंस से कोई संपर्क नहीं हुआ।

ENG Vs SL: corona virus के चलते England ने किया हैरान कर देने वाला…

अमेरिकन कंजर्वेटिव यूनियन के चेयरमैन ने अमेरिका के एक प्रमुख अखबार को बताया कि कोरोना वायसर से संक्रमित इस व्यक्ति ने ट्रंप से बाचतीच भी की और सम्मेलन के आखिरी दिन हाथ भी मिलाया था। बता दें, यह सम्मेलन 26-29 फरवरी को वाशिंगटन के समीप हुआ था। जिसमें अमेरिका के राष्ट्रपति के अलावा उपराष्ट्रपति और कैबिनेट सदस्य के साथ व्हाइट हाउस के कई शीर्ष अधिकारी भी शामिल हुए थे।

ABSTARNEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं