चीन के कोरोना वायरस एक्सपर्ट का दावा, आने वाले 4 हफ्तों में होगा बड़ा बदलाव

अमेरिका, इटली, स्पेन समेत कई देश कोरोना वायरस की मार झेल रहे है।

चीन के वुहान शहर से शुरु हुए कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में आतंक का माहौल पैदा कर दिया है। अमेरिका, इटली, स्पेन समेत कई देश कोरोना वायरस की मार झेल रहे है। अमेरिका और स्पेन में हालात दिनों-दिन बदतर होते जा रहे है। वहीं भारत में भी कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में भी लगातार इजाफा हो रहा है। इसी बीच चीन से कोरोना वायरस को लेकर एक बड़ी ख़बर आई है। चीन के कोरोना वायरस एक्सपर्ट ने बड़ा दावा किया है।

तबलीगी जमात से लौटे 823 लोगों ने बढ़ाया कोरोना वायरस का…

4 हफ्तों में होगा बड़ा बदलाव

चीन के कोरोना वायरस एक्सपर्ट डॉ. झॉन्ग नैनशैन ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि आने वाले 4 हफ्तों में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। यानि अगले चार हफ्तों में दुनिया पहले जैसे हो जाएगी। लोग घरों से बाहर निकल सकेंगे और सामान्य जीवन जी सकेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि अब चीन में दोबारा कोरोना वायरस का हमला नहीं हो सकता। उसके लिए हमने अपने मॉनिटरिंग सिस्टम को बहुत ज्यादा मजबूत कर दिया है।

कोरोना के खिलाफ जंग में साथ देंगे सेना के 8,500 मेडिकल स्टाफ

डॉ झॉन्ग ने डेली मेल को दिए इंटरव्यू में ये बातें कही उन्होंने कहा कि कोरोना को बढ़ने से रोकने का सबसे कारगर तरीका है कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकना। जिसको लेकर सभी देश अपने-अपने स्तर पर प्रयास कर रहे हैं जिसके चलते कोरोना वायरस के नए मामले आने बंद हो जाएंगे। जिसको देखते हुए लगता है कि आने वाले 4 हफ्तों में हमें बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। ये वहीं डॉ. झॉन्ग है जिन्हें चीन ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए तैयार की गई टीम का जिम्मा सौंपा है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं