ब्रिटिश के पीएम बोरिस जॉनसन की हालत में सुधार

कोरोना वायरस से संक्रमित ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की हालत में सुधार हो रहा है।

कोरोना का एक तरफ बढ़ता कहर इस कदर बढ़ गया है कि हर जगह दहशत का माहौल है। अब तक, इस वायरस से मरने वालों की संख्या 88000 से अधिक हो गई है। इस वायरस का डर लोगों में फैला हुआ है। इस बीमारी से लड़ने के लिए डॉक्टर अभी भी इलाज की तलाश कर रहे हैं। महिलाओं ने खुद को और लोगों को इस बीमारी से बचाने के लिए एक नई प्रक्रिया शुरू की है। वहीं Coronavirus (कोरोना वायरस) से संक्रमित ब्रिटिश प्रधानमंत्री Boris Johnson (बोरिस जॉनसन) की हालत में सुधार हो रहा है। हालांकि वह अभी भी आईसीयू में है, लेकिन अब वह बिस्तर पर बैठ सकता है और चिकित्सा कर्मियों से बात कर सकते है। ब्रिटेन के वित्त मंत्री Rishi Sunak (ऋषि सुनक) ने बुधवार को यह जानकारी दी है।

कोरोना वायरस ने मचाया दुनियाभर में कोहराम, ब्रिटेन में बढ़ी मरने वालों की संख्या

कोरोना के लक्षण दस दिन बाद दिखाई देने के बाद प्रधानमंत्री Boris Johnson (बोरिस जॉनसन) को रविवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन हालत में सुधार के कारण, सोमवार को, उन्हें सेंट थॉमस अस्पताल के आईसीयू में भर्ती होना पड़ा। जॉनसन के स्थान पर प्रधानमंत्री के पद की जिम्मेदारी संभाल रहे विदेश मंत्री डॉमिनिक रैब ने बताया कि प्रधानमंत्री जल्द ही स्वस्थ होकर लौटेंगे।

कोरोना को लेकर अमेरिका-WHO के बीच तकरार तेज, फंडिंग रोकने पर…

प्रधानमंत्री कार्यालय के प्रवक्ता ने कहा कि पीएम की हालत स्थिर है। वह करीबी निगरानी के लिए आईसीयू में रहेंगे। वह बिना किसी मदद के सांस ले रहे है और उन्हें अभी वेंटिलेटर की जरूरत नहीं है। ब्रिटेन के स्वास्थ्य मंत्री एडवर्ड एगर ने भी यहां एक ही बात दोहराई।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है