ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स भी कोरोना वायरस से संक्रमित

प्रिंस चार्ल्स के टेस्ट में कोरोना वायरस के हल्के लक्षण हैं। उनका स्वास्थ्य सामान्य है। वह पिछले कई दिनों से घर में ही काम कर रहे थे।

कोरोना वायरस ने इस वक्त पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया है। इसके आगे सब असहाय महसूस कर रहे हैं। गरीब तो गरीब अमीर भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। क्लेरेंस हाउस ने इस बात की जानकारी दी है कि प्रिंस चार्ल्स का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है।

71 साल के प्रिंस चार्ल्स को सेल्फ आइसोलेशन में रखा गया है। उन्हें लंदन से बाहर स्कॉटलैंड के महल में रखा गया है। इससे पहले उनकी मां को लंदन से बाहर रखा गया था। लेकिन अब प्रिंस चार्ल्स और उनकी पत्नी लंदन से बाहर स्कॉटलैंड के बालमोरल स्टेट में रहेंगे। प्रिंस चार्ल्स के ऑफिस की तरफ से जारी किए गए बयान में कहा गया है कि प्रिंस कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। वहीं डचेस कैमिला का भी कोरोना टेस्ट कराया गया था, जो नेगेटिव आया है।

बताया जा है कि प्रिंस चार्ल्स के टेस्ट में कोरोना वायरस के हल्के लक्षण हैं। उनका स्वास्थ्य सामान्य है। वह पिछले कई दिनों से घर में ही काम कर रहे थे। खबर ये भी है कि कुछ दिनों पहले प्रिंस चार्ल्स मोनैको के प्रिंस ऐल्बर्ट से मिले थे। जिनका कोरोना टेस्ट बाद में पॉजिटिव पाया गया था। बता दें, कोरोना वायरस का असर ब्रिटेन में भी देखने को मिल रहा है। यहां 8 हजार से ज्यादा लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और 400 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं