Coronavirus: 15 साल की इस निशानेबाज ने पीएम केयर फंड में दी 30 हजार की राशि

0
23

ईशा के इस कदम के बाद हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है। केंद्रीय खेल और युवा मामलों के मंत्री किरन रिजीजू ने भी इस निशानेबाज की जमकर तारीफ की है।

कोरोना वायरस की वजह से दुनिया के 200 से ज्यादा देश इस वक्त मुश्किल में हैं। भारत को भी इस खतरनाक वायरस के खिलाफ जंग लड़नी पड़ रही है। आम हो या खास हर कोई इस कोविड-19 से बचने की जुगत में है। इस वायरस के चलते देश की अर्थव्यवस्था पर बुरा असर पड़ रहा है। मुश्किल के इस वक्त में कई लोग आगे आकर मदद कर रहे हैं। 15 साल की निशानेबाज ईशा सिंह ने भी मदद का हाथ आगे बढ़ाया है।

अब डीएम और एसपी कसेंगे कोविड-19 पर शिकंजा

ईशा सिंह ने पीएम केयर फंड में 30 हजार रुपये देने का फैसला किया है। इस युवा खिलाड़ी ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। ईशा ने लिखा, मैं अपनी बचत से कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में पीएम केयर फंड में 30 हजार रुपये दे रही हूं, क्योंकि देश है तो हम है। ईशा के इस कदम के बाद हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है। केंद्रीय खेल और युवा मामलों के मंत्री किरन रिजीजू ने भी इस निशानेबाज की जमकर तारीफ की है। केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट करते हुए कहा, प्यारी @singhesha10, आप 15 साल की है लेकिन आपने दिखा दिया है कि आप असली चैंपियन हैं। आपने पीएम केयर फंड में मदद करने का बहुत अच्छा काम किया है।

बता दें, ईशा सिंह कोरोना वायरस की इस जंग में लड़ने के लिए दान करने वाली देश की सबसे युवा खिलाड़ी बन गई हैं। ईशा के बाद भारतीय शूटर मनु भाकर ने भी एक लाख रुपये देने का फैसला किया है। उन्होंने यह राशि हरियाणा कोरोना वायरस रिलीफ फंड में दी है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं