केरल में वायरस से दूसरी मौत, देश में मौत का आंकड़ा 39

कोरोना के कहर के बीच केरल में एक और बुजुर्ग ने जान गंवा दी है। केरल में ये इस वायरस से दूसरी मौत है।

दुनिया में कोरोना का असर लगातार बढ़ता जा रहा है। इस बीच कोरोना वायरस की चपेट में आकर केरल में एक और बुजुर्ग ने जान गंवा दी है। बता दें केरल में ये इस वायरस से दूसरी मौत है। बताया जा रहा है, तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज में एक 68 वर्षीय शख्स का इलाज जारी था। जिसकी आज मौत हो गई। इस मौत के साथ देशभर में इस वायरस से जान गंवाने वालों का आंकड़ा 39 हो गया है।

एबीस्टार की पहल पर सांसद ने दिया Viraj Profiles Ltd पर कार्रवाई का आश्वासन

लगातार बढ़ती जा रही हैं आंकड़े

भारत में इस वायरस के आंकड़े 1200 सौ के पार जा चुके हैं। हालांकि स्वास्थ्य मंत्रालय कह चुका है। आंकड़े बेशक बढ़ रहे हो, लेकिन सरकार भी तैयार है। घबराने की जरूरत नहीं, सभी विभाग मंत्रालय मंत्रालयों को जिम्मेदारी दी गई है जो वह पूरा कर रहे हैं। वहीं बीएसएनएल और पोस्टर डिपार्टमेंट के प्रमुखों के साथ केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की है ताकि मोबाइल सेवाओं को दुरूस्त किया जाए। साथ ही गरीबों तक सही समय पर पैसे पहुंचाए जा सकें।

कोरोना वायरस का कहर, राजस्थान के भीलवाड़ा में सबसे ज्यादा मामले

गौरतलब है कि कोरोना से सबसे ज्यादा महाराष्ट्र प्रभावित हुआ है। पिछले 24 घंटे में महाराष्ट्र के अंदर कोरोना के 12 नए मामले सामने आए हैं। इन मामलों के आने के बाद राज्य में वायरस से संक्रमितों की संख्या 216 हो गई है। ये नए मामले पुणे (5), मुंबई  (3), नागपुर (2) और कोल्हापुर ओर नासिक में (1-1) आया है। राज्य में अभी तक इस वायरस के चलते 10 लोग जान गवा चुके हैं। वहीं, मुंबई, पुणे, यवतमाल, नागपुर और औरंगाबाद समेत दूसरे स्थानों के कुल 38 पीड़ित पूरी तरह से स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। पूरे राज्य में 17,151 व्यक्ति ‘होम क्वारंटीन तो वहीं 960 ‘इंस्टीट्यूशनल क्वारंटीन’ में हैं।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं