राजकुमार गांव में में ऐसे की कोरोना पीड़ित लोगों की मदद, लोगों ने की तारीफ

कोरोना के बढ़ते खतरे के बीच कई सेलेब्रिटीज़ पीएम रिलीफ फंड में पैसे डोनेट कर रहे रहे। राजकुमार राव ने भी इस फंड म अपना योगदान दिया है।

देश को कोरोना से बचाने के लिए बॉलीवुड सेलिब्रिटी लगातार पीएम रिलीफ फंड में पैसे डोनेट कर रहे रहे हैं। जहां अभी कुछ समय पहले एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और कॉमेडियन और एंकर मनीष पॉल ने पैसे दान दिए थे तो वहीं एक्टर राजकुमार राव ने भी लोगों के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है। सोशल मीडिया पर राव की काफी प्रशंसा भी की जा रही है। इसके पीछे एक खास वजह भी है।

14 अप्रैल से आगे बढ़ेगा लॉकडाउन!

राव ने लिखा- “ये समय है कोरोना वायरस के खिलाफ प्रशासन के साथ खड़े होकर इसका सामना करने का. मैंने अपनी तरफ से थोड़ा बहुत कर दिया है. मैंने पीएम रिलीफ फंड, सीएम रिलीफ फंड और जोमैटो फीडिंग को अपनी ओर से मदद की है ताकि जरूरतमंद परिवारों को जरूरी वस्तुएं उपलब्ध कराई जा सकें. आप भी जिस तरह बन पड़े मदद करें. हमारे नेशन को हमारी जरूरत है. जय हिंद”।

वैसे तो बाकी एक्टर्स की तरह राजकुमार राव की भी सराहना की जा रही है लेकिन जिस वजह से राव की सराहना की जा रही है उसकी वजह ये है कि राव ने ये डिस्क्लोज नहीं किया है कि उन्होंने कितनी रकम दान की है। राव के फैंस इस बात से काफी खुश हैं और इसे सबसे आदर्शपूर्ण तरीका करार दे रहे हैं।

कोरोना वायरस से अब तक 110 संक्रमित मरीज हुए ठीक, जाने कहा…..

शख्स ने कुमार की तारीफ में लिखा नोट

एक शख्स ने राव की तारीफ करते हुए लिखा- “ये चैरिटी करने का सबसे सही उदाहरण है. इस चैरिटी के पीछे की मंशा लोगों की मदद करना ही है. अपनी पब्लिसिटी के लिए चैरिटी की रकम का जिक्र करना गलत है. हमें राजकुमार राव और उनके इस फैसले पर गर्व है”। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- “आपने कितनी रकम दान की है इसकी जानकारी साझा ना कर के एक सराहनीय काम किया है. आपको मेरा सलाम”।

बता दें कि वायरस के चलते कई लोग अपनी जान गवा चुके हैं। इसी कारण फिल्मीं जगत के सितारे अपनी तरफ से लोगों की मदद कर रहे हैं। अक्षय कुमार, एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, सलमान खान और जावेद अख्तर भी लोगों की मदद के लिए फंड में पैसा दे चुके हैं।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं