लॉकडाउन के बीच अलीगढ़-मुजफ्फरनगर में पुलिस पर हमला, पथराव से 3 पुलिसकर्मी घायल

अलीगढ़-मुजफ्फरनगर में पुलिस पर हमला किया गया है। इस हमले में दो सब इंस्पेक्टर और 2 कांस्टेबल घायल हुए हैं।

देश में करोना का कहर इतना बढ़ चुका है कि इस पर लगाम लगाने के लिए देश में लॉक डाउन का ऐलान किया गया है लेकिन बावजूद इसके कई जगहों पर लोग बेधड़क कानून तोड़ रहे हैं। लॉक डाउन की भी धज्जियां उड़ा रहे हैं। इस बीच पुलिस पर हमले का मामला प्रकाश में आया है। बता दें, उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ और मुजफ्फरनगर में पुलिस टीम पर हमला बोला गया है।  इस हमले में दो सब इंस्पेक्टर और 2 कांस्टेबल घायल हुए हैं।

कहा जा रहा है अलीगढ़ में गुरुवार को एक मस्जिद में सामूहिक नमाज की सूचना पुलिस को मिली थी, जिसके बाद जब पुलिस वाले लोगों को समझाने वहां पहुंचे तो वहां मौजूद कुछ लोगों ने मारपीट और पथराव शुरू कर दिया। जिसके बाद पुलिस वालों ने भागकर अपनी जान बचाई। वहीं मामले की सूचना पर कई थानों की फोर्स भारी मात्रा में घटनास्थल पर पहुंची और 3 लोगों को हिरासत में लिया।

इंदौर: कोरोना की जांच के लिए पहुंची टीम पर हमला करने…

पुलिस ने दी कार्रवाई की चेतावनी

पुलिस के साथ हुए इस घटनाक्रम पर क्षेत्राधिकारी पंकज श्रीवास्तव ने मार्च करते हुए लोगों को समझाया कि पुलिस प्रशासन जनता की परेशानियों को ध्यान में रखकर उनकी मदद कर रही है लेकिन अगर ऐसे में किसी तरह की मारपीट जनता द्वारा की जाएगी तो उसे सहा नहीं जाएगा और उस पर कार्रवाई की जाएगी।

सब इंस्पेक्टर और कांस्टेबल की पीटाई के बाद हालत गंभीर

लोगों द्वारा की गई पिटाई में घायल सब इंस्पेक्टर और दोनों कांस्टेबल को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया है, जहां से गंभीर हालत के चलते सब इंस्पेक्टर और एक सिपाही को मेरठ रेफर किया गया है। वहीं  एसएसपी अभिषेक यादव, घायल सब इंस्पेक्टर और सिपाही से अस्पताल मिलने पहुंचे। जिसके बाद वह पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल गए जहां उन्होंने पूर्व प्रधान समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है