बॉलीवुड के सितारों से खुश होकर PM Modi ने Tweet कर कही ये बड़ी बात

देश के प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट के जरिए किया बॉलीवुड को धन्यवाद साथ मिलकर लड़ेगे इस वायरस से

कोरोना वायरस से पूरी दुनिया परेशान है। बीते 7-8 दिनों से भारत पूरी तरह कड़े लॉकडाउन में हैं। इससे बचने के लिए सरकार और बॉलीवुड के सितारे देशवासियों से घर में रहने की अपिल कर रहे है। इसको लेकर सरकार जनता को कई सुविधाएं भी दे रही है। जिससे जनता केवल घर में रह कर अपना और अपने परिवार का ध्यान रखें। तो वहीं एक बार फिर पीएम मोदी ने फिल्म जगत का धन्यवाद किया है। कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में फिल्म जगत के बड़े सहयोग को देखते हुए पीएम मोदी ने ट्वीट किया है। इस ट्वीट में भारतीय सितारों को धन्यवाद कहा है। पीएम मोदी ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, ‘भारतीय सितारे देश के लोगों की सेहत के लिए अहम योगदान दे रहे हैं. जागरूकता से लेकर पीएम रिलीफ फंड में सहयोग करने तक, ये सितारे महत्वपूर्ण काम कर रहे हैं. धन्यवाद नाना पाटेकर, अजय देवगन, कार्तिक आर्यन और शिल्पा शेट्टी.’

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर भड़की सोनम कपूर, कहा- अमेरिकियों को शर्मिंदा…

तो वहीं इससे पहले भी कार्तक आर्यन ने कोरोना को देखते हुए जनता को एक संदेश दिया था। ये संदेश कार्तक ने अपने वीडियों के जरिए दिया था। जिसमें उन्होंने अपनी फिल्म प्यार का पंचनामा स्टाइल के मोनोलॉग डायलॉग के जरिए लोगों को देश में फैल रहे कोरोना वायरस से लड़ने का मैसेज दिया। इस मैसेज में उन्होंने पीएम मोदी की देशवासियों से की गई अपील का भी जिक्र किया था। यह वीडियों पीएम मोदी को काफी पसंद आई थी। जिसके बाद उन्होंने अपने ऑफिशल सोशल मीडिया पर इसे शेयर किया है। पीएम मोदी ने विडियो शेयर करते हुए लिखा था कि कि यह यंग एक्टर कुछ कह रहा है, यह समय ‘ज्यादा सावधान’ होने का है और ‘कोरोना का पंचनामा’ करने का है।

कोरोना: जानें किस सेलिब्रिटी ने पीएम केयर्स फंड में दिए कितने…

बता दें कि दुनिय़ाभर में कोरोना का आंतक बढ़ता जा रहा है। भारत में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 1397 तक पहुच गई है। इनमें से 35 लोगों की अब तक कोरोना संक्रमण से जान गवा बैठे है। साथ ही 123 लोग इस बीमारी से पूरी तरह ठीक भी हो गए हैं।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं