आज रात 8 बजे कोरोना को लेकर राष्ट्र को संबोधित करेंगे...

भारत में जानलेवा Coronavirus(कोरोना वायरस) काअसर बढ़ता जा रहा है।कोरोना को लेकरआज रात 8 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे पीएम मोदी।

नई दिल्ली: PM NarendraModi(पीएम नरेंद्र मोदी) हफ्ते में दूसरी बार रात आठ बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे। इस संबंध में, पीएम मोदी ने ट्वीट किया है कि वह वैश्विक महामारी Coronavirus (कोरोना वायरस) के बढ़ते कहर के बारे में देशवासियों के साथ कुछ महत्वपूर्ण बातें साझा करेंगे। इससे पहले, पीएम मोदी ने देशवासियों से आग्रह किया था कि सभी लोग Lockdown (लॉकडाउन) को गंभीरता से लें और अपने और अपने परिवार की रक्षा करें।

एक दिन में इटली में 627 मौतें, घबराए ब्रिटेन में लॉकडाउन

PM NarendraModi(पीएम नरेंद्र मोदी)ने राज्य आग्रह सरकारों से भी किया था कि वे अपने स्थान पर नियमों और कानूनों का सख्ती से पालन करें। 23 मार्च को, पीएम मोदी ने यह भी कहा कि, “कई लोग अभी भी लॉक-डाउन को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। कृपया इसे करने से खुद को बचाएं, अपने परिवार को भी बचाएं, निर्देशों का गंभीरता से पालन करें।” मैं उनसे नियमों और कानूनों का पालन करने का आग्रह करता हूं।”

इसके साथ ही पीएम मोदी 25 मार्च को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोगों से संवाद करेंगे। बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी एक ऐप के जरिए लोगों से सुझाव और सवाल पूछेंगे। वहीं पीएम मोदी ने सोमवार को अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है की, “मैं कोरोना वायरस के कारण उत्पन्न स्थिति पर अपने निर्वाचन क्षेत्र, वाराणसी के लोगों से संवाद करूंगा। आप 25 मार्च को शाम 5 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से इस बातचीत में शामिल हो सकते हैं। यदि आपके कोई सुझाव, विचार या प्रश्न हैं, तो आप इसे साझा कर सकते हैं।“

 

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं