रात नोएडा और ग्रेटर नोएडा के सभी थानाक्षेत्र में ये अभियान चलाया है। गाड़ियों में बैठकर शराब पीने वाले और शराब पीकर वाहन चलाने वालों के विरूद्ध कार्यवाही की गई है।

गुरूवार रात नोएडा और ग्रेटर नेएडा पुलिस ने कार्यवाही कर उन लोगों पर शिकंजा कसा जो शराब पीकर वाहन चलाने वाले और कार में शराब पीते हैं। यह दोनों संयुक्त पुलिस द्वारा ये अभियान रात 8 बजे से 11 बजे तक चला। अभियान के तहत पुलिस ने 382 लोगों पर ये कार्रवाई की। इन सभी का पुलिस की ओर से चालान किया गया है। पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने बुधवार को क्राइम मीटिंग में ऐसे लोगों पर सख्त कार्यवाही का आदेश दिया था।

Shaheen Bagh: खुल गया Noida से Faridabad जाने वाला एक रास्ता

गौतमबुद्ध नगर की मीडिया सेल ने बताया, “रात नोएडा और ग्रेटर नोएडा के सभी थानाक्षेत्र में ये अभियान चलाया गया है। जिसके तहत सार्वजनिक स्थानों और गाड़ियों में बैठकर शराब पीने वाले और शराब पीकर वाहन चलाने वालों के विरूद्ध कार्यवाही की गई है”। अभियान के दौरान ब्रेथ एनेलाइजर के जरिए लोगों की चैकिंग की गई। मीडिया सेल ने कहा, “109 स्थानों पर 718 लोगों की चैकिंग की गई। अभियान के तहत 1519  वाहनों को चैक का गया। 382 व्यक्तियों पर कार्यवाही की गई। 211 वाहनों का चालान और 16 वाहन सीज किए गए हैं। 2,500 रूपये जुर्माना भी वसूला गया” आपको बता दें, पुलिस की ओर से कहा गया है ये कार्यवाही जारी रहेगी। सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों और शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर सख्ती जरूरी है। इससे आम आदमी को परेशानी का सामना करना पड़ता है साथ ही आपराधिक घटनाएं भी बढ़ती है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं