महाराष्ट्र: कोरोना की चपेट में CST रेलवे पुलिस स्टेशन का कॉन्स्टेबल, 18 नए केस

महाराष्ट्र में कोरोना अपना विकराल रूप दिखा रहा है। इस बीच CST रेलवे पुलिस स्टेशन का कॉन्स्टेबल भी है इस वायरस की चपेट में आ गया है।

महाराष्ट्र में कोरोना का असर लगातार बढ़ता जा रहा है। बुधवार को इस वायरस के 18 नए केस सामने आए हैं। अकेले मुंबई में 16 जबकि पुणे में 2 केस प्रकाश में आए हैं। इस बीच मुंबई के सीएसटी रेलवे पुलिस स्टेशन का भी एक कॉन्स्टेबल वायरस के चपेट में आ गया है।

बताया जा रहा है, 30 मार्च को रेलवे पुलिस के इस कॉन्स्टेबल को कल्याण के रुकमणी बाई हॉस्पिटल से कस्तूरबा में भर्ती कराया गया था, जहां उसका इस वायरस का टेस्ट किया गया था। जांच में उसका रिजल्ट पॉजिटिव आया है। यहां सबसे जरूरी बात यह है कि 15 से 27 मार्च के बीच उस कॉन्स्टेबल के संपर्क में थाने के 32 पुलिस कर्मचारी आए हैं।

छत्तीसगढ़ सरकार: 14 नहीं 28 दिन होम आइसोलेशन में रखा जाएगा

अब तक 11 लोग क्वारनटीन

रेलवे पुलिस के सीनियर अधिकारियों के मुताबिक, “अभी तक कुल 11 लोगों को क्वारनटीन किया गया है. बाकी लोगों से भी जल्द से जल्द संपर्क कर उन्हें क्वारनटीन कर दिया जाएगा. इसके अलावा कॉन्स्टेबल जिन आम लोगों के साथ संपर्क में आया था, उनकी शिनाख्त की जा रही है”।

राज्य में कोरोना के 320 केस

बता दिया देश में सबसे अधिक प्रभावित महाराष्ट्र है। यहां अब तक 320 पॉजिटिव केस सामने आए हैं। जिनमें से 11 लोग काल के गाल में समा चुके हैं। जबकि करीब 50 लोग स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं हैं।

गौरतलब है कि, देशभर में कोरोना के 1600 मामले सामने आ चुके हैं जिनमें से 47 लोगों की मौत हो चुकी हैं वहीं 153 लोगों ने इस वायरस को मात दी है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं