छत्तीसगढ़ सरकार: 14 नहीं 28 दिन होम आइसोलेशन में रखा जाएगा

कोरोना को लेकर छत्तीसगढ़ सरकार बड़ा फैसला लिया है, सरकार के फैसले के मुताबिक अब 14 नहीं 28 दिन होम आइसोलेशन में रखा जाएगा

छत्तीसगढ़ सरकार ने कोरोना पीड़ितों को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है। सरकार ने इस वायरस से संक्रमित लोगों को 14 की जगह 28 दिन होम आइसोलेशन में रखा जाने का फैसला लिया है। बता दें, तेलगांना से आए सैकड़ों ग्रामीणों को सुकमा जिले में रखा गया है। जिले में अलग-अलग मुख्यालयों में 100 बेड के आइसोलेशन सेंटर का निर्माण किया गया है। जहां इस वायरस से पीड़ित लोगों को रखा गया है। वहीं पड़ोसी राज्य में बढ़ते हुए मामलों के ग्राफ को देखते हुए सुकमा में स्वास्थ्य विभाग की स्पेशल टीम ने अपनी कमर कस ली है।

गुरुग्राम में सरकारी रेट पर होगी कोरोना की जांच, तीन प्राइवेट लैब तय

गौरतलब है कि कोरोना वायरस से लोगों को सेफ रखने के लिए पूरा देश लॉकडाउन है। ऐसे में छत्तीसगढ़ शासन के दिशा निर्देश के बाद अब होम आइसोलेशन में रहने वाले संक्रमित लोगों को 14 की जगह 28 दिनों तक रखा जाएगा। इधर, तेलंगाना सरकार ने कोरोना वायरस से हुई मौतों का खुलासा किया है। सरकार ने कोरोना वायरस से 6 मौतों की सूचना दी है। राज्य सरकार ने कहा कि राजधानी दिल्ली के निजामुद्दीन में जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए 6 लोगों की मौत हो चुकी है। सरकार का कहना है कि इन सभी की मौत कोरोना वायरस के कारण हुई है। सभी 6 मृतक इसी महीने दिल्ली में निजामुद्दीन में हुए कार्यक्रम में पहुंचे थे।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं