Govt Job: 12 वीं पास के लिए निकली बंपर सरकारी नौकरी, ऐसे करें अप्लाई

0
14

गुजरात अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड ने 12वीं पास कर चुके युवाओं से लेकर पोस्ट ग्रेजुएट तक कई पदों पर वैकेंसी निकाली है।

GSSSB (गुजरात अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड) ने कई पदों पर 408 भर्ती निकाली है। इस भर्ती के तहत एडिशनल असिस्टेंट इंजीनियर, सर्वेयर, सीनियर फार्मेसिस्ट, सर्वेयर, एग्रीकल्चर ओवरशियर, असिस्टेंट फार्मेसिस्ट, लाइब्रेरियन, फिजियोथेरेपिस्ट/ ट्यूटर असिस्टेंट फिजियोथैरेपिस्ट, असिस्टेंट मशीन-मैन, लेबोरेट्री असिस्टेंट, इकोनॉमिक इन्वेस्टिगेटर समेत कई खाली पदों को भरा जाना है।

बिना परीक्षा दिए सरकारी नौकरी पाने का मौका, जानें कैसे

बता दें, इस भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 30 मार्च 2020 है। भर्ती के इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना आवेदन दाखिल कर सकते हैं। इसकी आधिकारिक वेबसाइट www.ojas.gujrat.gov.in है। गौरतलब है कि, भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के तौर पर 112 रुपये देने होंगे। वहीं, आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को किसी प्रकार का कोई आवेदन शुल्क नहीं देना होगा।

नोटिफिकेशन के अनुसार, सभी पदों के लिए अलग-अलग पात्रता तय की गई है। इसलिए आवेदन करने से पहले नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ लें। 12वीं पास कर चुके युवाओं से लेकर पोस्ट ग्रेजुएट तक इस वैकेंसी के लिए आवेदन कर सकेंगे। ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं