एक-एक गुनाह की सजा के लिए तैयार हो जाएं जमाती, हिसाब की लिस्ट तैयार…

0
17

इस समय देशभर में कोरोना का कहर जारी है उसी बीच कोरोना से संक्रमित लोगों का आकड़ा 4 हजार का आकड़ा पार कर चुका हैं।

देशभर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की सख्या 4 हजार का आकड़ा पार गई है। तो वहीं इसमे से लगभग 1445 संक्रमित लोग केवल तबलीगी जमात से तालुक रखते है। बता दें कि पिछले 24 घंटो में दिल्ली से 20 नए केस सामने आये है। इन 20 नए केसों में से 10 केस मरकज़ से जुड़े लोगों के हैं। फिलहाल अभी दिल्ली में कुल 523 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित है, जिसमे से 330 लोग मरकज़ से लौटे हैं।

तबलीगी जमात के लोगों ने बचाव दलों के साथ किया अभद्र व्यावहार

आपको बता दें कि जमातियों के लिए पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया हुआ है जिसके चलते पुलिस इज्जत नगर इलाके में पहुची। पुलिस के पहुचते ही लोगों ने पुलिस वालों पर हमला करना शुरू कर दिया हैं। साथ ही हंगामा कर रही भीड़ ने पुलिस चौकी में आग लगाने की कोशिश की। हंगामे के आरोप में पुलिस ने 43 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। तो दूसरी ओर मध्य प्रदेश के ग्वालियर में भी तबलीगी जमात के लोगों ने डॉक्टरों के साथ बदतमीजी की और स्वास्थ्यकर्मियों पर थूकने की कोशिश की। जब यहां 8 मुस्लिमों समेत 10 लोगों को जब क्वारंटाइन सेंटर ले जाया जा रहा था तो वहां युवकों ने जबरदस्त हंगामा किया।

तबलीगी जमात ने क्वारैंटाइन सेंटर में डॉक्टरों से की बदसलूकी

वाराणसी, उत्तर प्रदेश में भी तबलीगी जमात के लोगों ने अपना रूप दिखा दिया बता दें कि वाराणसी के एक अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड में भर्ती तबलीगी जमात के एक शख्स पर पैरामेडिकल स्टाफ के साथ काफी बदतमीजी की। जिसके बाद उस युवक को जेल में भेज दिया गया हैं। हालांकि, जांच रिपोर्ट में आरोपी कोरोना नेगेटिव पाया गया है। इस व्यक्ति को जेल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। तो दूसरी ओर दिल्ली के नरेला में जमात से जुड़े लोगों की बदतमीजी सामने आई है। नरेला के क्वारंटाइन सेंटर के बाहर शौच करने का आरोप मरजक के जमातियों पर लगा है। इसको लेकर पुलिस ने जमातियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। ऐसा ही हाल तबलीगी जमात के लोगों का उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले से भी सामने आया है बता दें कि वहां भी कोरोना के 8 जमाती पॉजिटिव पाए गए हैं और 25 की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

अब तक के आंकड़ों के मुताबिक देश में कोरोना के करीब 35 प्रतिशत कोरोना मरीज तबलीगी जमात से होकर आए हैं। देशभर में 4 हज़ार 67 मरीजों इस समय कोरोना से संक्रमित है जिसमे से 1445 मरीजों का तबलीगी जमात से कनेक्शन है। तो आइए आपको बताते है कौन-कौन से राज्य में कितने कोरोना के मरीज पाए गए है। जो तबलीगी जमात से जुड़े हुए है-

जानें, तब्लीगी जमात से जुड़ा ये विवाद

  • दिल्ली -63 प्रतिशत मरीज तबलीगी जमात के हैं।
  • उत्तर प्रदेश – 52 प्रतिशत मरीज तबलीगी जमात के हैं।
  • आंध्र प्रदेश – 88% मामले तबलीगी जमात के हैं।
  • तमिलनाडु – 91 प्रतिशत मामले तबलीगी जमात के हैं।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है