दिल्ली पुलिस आम जन के लिए ‘फरिश्ता’, कुछ ऐसे की लोगों की मदद

कोरोना वायरस संक्रमण के तेजी से फैल रहा है। वहीं आम जनता को कई परेशानीयों का सामना करना पड़ रहा है।

Coronavirus (कोरोना वायरस) संक्रमण के तेजी से फैलने के कारण, देश भर में 21 दिनों के लिए Lockdown (लॉकडाउन) लागू किया गया है। COVID-19 महामारी के इस संकट के समय, Delhi Police (दिल्ली पुलिस) एक फरिश्ता बन रही है और दिल्ली के Najafgarh (नजफगढ़) में आम जनता को दूध और दवाइयां वितरित कर रही है ताकि जरूरतमंदों को किसी भी प्रकार की समस्या न हो।

राजस्थान सरकार का बड़ा तोहफा, 1 जुलाई से देगी 17 प्रतिशत महंगाई भत्ता

उल्लेखनीय है कि Delhi Police (दिल्ली पुलिस)के साथ डॉक्टर भी Najafgarh (नजफगढ़) पहुंच चुके हैं। अगर किसी को स्वास्थ्य संबंधी कोई समस्या है, तो वह मौके पर मौजूद डॉक्टरों से भी अपना इलाज करवा सकते है। इसके लिए दूध और दवाइयां बांटने के साथ-साथ पुलिस टीम घोषणाएं भी कर रही है। आपको बता दें कि लोगों को जरूरी सामान बांटने के दौरान पुलिस ने सामाजिक दूरियों का भी ख्याल रखा। पुलिस ने जो भी सामान इकट्ठा करने के लिए आ रहा था उससे 1 मीटर से अधिक की दूरी बनाए रखी और ध्यान रखा कि लेने वाले भी आपस में 1 मीटर से अधिक की दूरी रखें।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि अभी तक दिल्ली में COVID-19 के कुल 39 मामले दर्ज किए गए हैं और पूरे भारत की बात करें तो Coronavirus (कोरोना वायरस) के पीड़ितों की संख्या 700 को पार कर गई है। COVID-19 रोगियों की संख्या भारत में बढ़कर 724 हो गई है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं