दिल्ली: कोरोना के मरीज ने सफदरजंग अस्पताल में की आत्महत्या

दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में7वीं मंजिल से कूदकर वायरस के मरीज ने आत्महत्या कर ली है।

कोरोना के बढ़ते कहर से लोग डर में है। जहां एक ओर भारत में लगातार कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों का आकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। तो वहीं दूसरी ओर इस वायरस के एक मरीज द्वारा आत्महत्या का मामला सामने आया है।

बता दें, दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में एक इस वायरस के मरीज ने आत्महत्या कर ली है। मरीज ने 7वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी है। दरअसल, 35 वर्षीय मृतक हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के सिडनी दौरे से वापस लौटा था। जानकारी के अनुसार, पिछले एक साल से पीड़ित शख्स सिडनी में रह रहा था।

Coronavirus : कोरोना से पाकिस्तान में पहली मौत

नोडल अधिकारी के जरिए कहा गया है कि मरीज को शाम करीब 9 बजे आईजीआई हवाई अड्डे से एक संदिग्ध कोरोना मरीज के रूप में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। संदिग्ध के सिर में दर्द की शिकायत भी थी। आपको बता दें, चीन के वुहान से फैले इस वायरस ने भारत को भी अपनी जद में ले लिया है। देश में अब तक इस वायरस के 159 मामले सामने आ चुके हैं। ये मामले ज्यादा महाराष्ट्र में देखने को मिले हैं। वहीं कई लोग अभी भी इस वायरस के संदिग्ध के तौर पर देखे जा रहे हैं।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के कारण दुनिया के शक्ताशाली देश भी दहशत में है। दुनिया में 8 हजार से ज्यादा लोगों की इस वायरस के कारण जान जा चुकी है। इसके साथ ही दुनिया भर के करीब 2 लाख लोग वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं