भारतीय क्रिकेट विराट कोहली ने लोगों से कोरोना वायरस से बच कर रहने के लिए कहा है। इन दोनों का वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है।

आप सभी जानते हैं कि इस समय भारत में Coronavirus (कोरोना वायरस) कहर बरपा रहा है और हर कोई इस कहर के कारण परेशान है। ऐसी स्थिति में, महामारी को फैलने से रोकने के लिए कई राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में प्रतिबंधों की घोषणा की गई है। इससे बचने के लिए सभी घर में ही रहते हैं। कल राष्ट्र के नाम संबोधन में, पीएम मोदी ने देशवासियों से “22 मार्च को सुबह 7 से 9 बजे तक जनता कर्फ्यू लगाने” की अपील की।

अमिताभ के इस ट्वीट से फैंस हुए खुश, कहा- वर्कफ्रॉम होम से मत हो परेशान  

सभी सेलेब्स लोगों से अपने घरों में रहने का भी आग्रह कर रहे हैं। जी हां, हाल ही में Anushka Sharma (अनुष्का शर्मा) ने अपने पति Virat Kohli (विराट कोहली) के साथ Instagram (इंस्टाग्राम) पर एक खास वीडियो शेयर किया है। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि वह लोगों को Coronavirus (कोरोना वायरस) से सुरक्षित रहने के लिए कह रही है। इस वीडियो में विराट और अनुष्का दोनों ही लोगों को एक खास संदेश देते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में, वह कह रहा है कि, “हम सभी अभी बहुत मुश्किल समय से गुजर रहे हैं। कोरोना वायरस फैल रहा है। हमें अपनी और दूसरों की सुरक्षा के लिए घर पर रहना चाहिए। और खुद को सुरक्षित रखना चाहिए। घर पर रहें और सुरक्षित रहें।“

https://www.instagram.com/p/B98Skz4pt-s/?utm_source=ig_web_copy_link

Anushka Sharma (अनुष्का शर्मा) और Virat Kohli (विराट कोहली) की इस विशेष अपील को Social Media (सोशल मीडिया) पर कवर किया गया है और सभी लोग दोनों की प्रशंसा कर रहे हैं। दोनों के प्रशंसकों को दोनों का यह तरीका पसंद आया है और लोग इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं और बता रहे हैं कि वे घर पर हैं या नहीं।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं