कोरोना के कारण हरियाणा लॉकडाउन, अब तक 14 मरीज आए सामने

हरियाणा में Coronavirus (कोरोना वायरस) के मरीजों की संख्या सोमवार को बढ़कर 14 हो गई। Palwal (पलवल) जिले में एक नया मामला सामने आया है।

हरियाणा:- Coronavirus (कोरोना वायरस) का कहर इतना बढ़ गया है कि हर तरफ सिर्फ आतंक का नजारा है। अब तक, इस वायरस से मरने वालों की संख्या 14000 से अधिक हो गई है। इस वायरस का डर लोगों में फैला हुआ है। इस बीमारी से लड़ने के लिए डॉक्टर अभी भी इलाज की तलाश कर रहे हैं। हरियाणा में Coronavirus (कोरोना वायरस) फैल रहा है, जिसके कारण सरकार ने सोमवार को पूरे राज्य में Lockdown (लॉकडाउन) की घोषणा की है। मुख्यमंत्री Manohar Lal Khattar (मनोहर लाल खट्टर) ने अपने पहले डिजिटल सम्मेलन में इसकी घोषणा की और कहा कि मंगलवार से राज्य के सभी 22 जिलों में लॉकडाउन होगी। स्थानीय टैक्सी और ऑटो नहीं चलेंगे। आपातकालीन सेवाएं जारी रहेंगी। सभी निजी कंपनियां और दुकानें बंद रहेंगी।

कोरोना वायरस को लेकर शोएब अख्तर ने लोगों से की अपील, कहा- धर्म से उपर उठकर सोचो

हरियाणा में Coronavirus (कोरोना वायरस) के मरीजों की संख्या सोमवार को बढ़कर 14 हो गई। Palwal (पलवल) जिले में एक नया मामला सामने आया है। जिसमें 65 वर्षीय व्यक्ति संक्रमित हो गया। उसे बुखार, खांसी, जुकाम और सांस लेने में कठिनाई थी। बता दें कि वह व्यक्ती 15 मार्च को दुबई से लौटा था। 22 मार्च को रात 10 बजे उनकी रिपोर्ट सकारात्मक आई है। उसे पलवल से नूंह के सरकारी मेडिकल कॉलेज नालहर में रेफर किया गया है। Haryana (हरियाणा) में सबसे ज्यादा मरीज Gurugram (गुरुग्राम) में पाए गए हैं। गुरुग्राम में 8 मरीज मिले हैं। इसके बाद सोनीपत में 2, पंचकुला में 1, पानीपत में 1, फरीदाबाद में 1 और पलवल में 1 मरीज़ पाया गया।

लॉकडाउन का पालन ना करने वालों पर पीएम मोदी सख्त, राज्य सरकारों को दिया निर्देश

दुष्यंत चौटाला ने एक महीने का वेतन कोरोना पीड़ितों को सौंपा: कोरोना महामारी के शिकार लोगों की मदद के लिए Deputy Chief Minister (उप मुख्यमंत्री) Dushyant Chautala (दुष्यंत चौटाला) आगे आए हैं। उन्होंने पहल करते हुए एक महीने का वेतन कोरोना पीड़ितों को सौंप दिया है। दुष्यंत ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए यह जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट किया है और अपील की है कि अधिकारी और नेता भी इस दिशा में आगे आएं ताकि अधिकतम कोरोना पीड़ितों की मदद की जा सके। उन्होंने कहा कि कोरोना से लड़ने के लिए हम सभी को मिलकर आगे बढ़ना होगा। चाहे वह लोगों को वायरस के प्रति जागरूक करना हो या पीड़ितों की मदद के लिए आगे आना हो। हमें कोरोना के खिलाफ हर दिशा में लड़ना होगा और उसे देश से बाहर निकालना होगा।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं