Coronavirus: इंदौर-भोपाल में होने वाली आईफा अवॉर्ड सेरेमनी टाली

दुनियाभर से आकर आईफा के जादू का अनुभव लेने वाले सभी फैंस की सुरक्षा सुनिश्चित करने को लेकर आईफा पूरी तरह प्रतिबद्ध है।

दुनियाभर में अपना कहर बरसा रहे कोरोना वायरस के कहर के बाद अब मध्यप्रदेश में होने वाले आईफा अवॉर्ड्स 2020 को फिलहाल कैंसल कर दिया गया है। बता दें, शुक्रवार को आयोजकों की ओर से कहा गया है कि जल्द ही नई तारीखों की घोषणा की जाएगी। जारी बयान के मुताबिक, “COVID-19 वायरस को लेकर बढ़ रही चिंताओं और आमजन की सुरक्षा-स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए आईफा मैनेजमेंट और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने मध्यप्रदेश सरकार से चर्चा करने के बाद आईफा वीकेंड और अवॉर्ड्स 2020 सेलिब्रेशन को स्थगित करने का फैसला लिया है। यह अवॉर्ड शो मार्च 2020 के अंत में होना निर्धारित था”।

इंदौर के गोल्डन गेट होटल में लगी भीषण आग, पूरे इलाके में मचा हड़कंप

मध्यप्रदेश को ही मिलेगी मेजबानी

आयोजकों ने लिखा, ‘‘मध्यप्रदेश की मेजबानी में होने वाले इस अवॉर्ड्स के लिए नई तारीखों और योजना की घोषणा जल्द से जल्द की जाएगी। दुनियाभर से आकर आईफा के जादू का अनुभव लेने वाले सभी फैंस की सुरक्षा सुनिश्चित करने को लेकर आईफा पूरी तरह प्रतिबद्ध है। हम बेहद ईमानदारी के साथ आपको हुई असुविधा के लिए खेद व्यक्त करते हैं। हम आशा करते हैं कि सभी संबंधित व्यक्ति हालात की संवेदनशीलता को समझ रहे होंगे।’’

इंदौर में मुख्य आयोजन होना था

बता दें, इंदौर में 27 से 29 मार्च के बीच 21वें इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकेडमी अवॉर्ड (आईफा) का आयोजन होना था। बुधवार को मुंबई में हुए इवेंट में नॉमिनेशन, होस्ट और परफॉर्मर्स की लिस्ट भी जारी की गई थी। जिसके मुताबिक, बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान, रितेश देशमुख, मनीष पॉल और सुनील ग्रोवर इवेंट को मिलकर होस्ट करेंगे जबकि किंग खान यानी शाहरुख खान, कार्तिक आर्यन, ऋतिक रोशन, करीना कपूर, जैकलीन फर्नांडीज और कटरीना कैफ परफॉर्मेस देने वाले थे। शो में कुल 11 कैटेगरीज में अवॉर्ड्स दिए जाने वाले थे। 21 मार्च को भोपाल में म्यूजिकल नाइट के साथ आईफा अवॉर्ड्स का आगाज होता। इसमें कई बॉलीवुड सिंगर्स परफॉर्म करते।

भारत में कोरोना के 31 संदिग्ध मिले

गौरतलब है कि भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों का आकड़ा बढ़कर 31 हो गया है। दिल्ली में शुक्रवार को एक और मरीज में इस वायरस के संक्रमण की खबर सामने आई है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं