सीएम योगी ने गठित की टीम-11, यूपी के लोगों की करेगी मदद

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सीएम योगी ने एक टीम का गठन किया है। जिसमें दो दर्जन वरिष्ठ सरकारी अधिकारी शामिल हैं।

भारत में Coronavirus (कोरोना वायरस) तेजी से फैल रहा है। वही, CM Yogi Adityanath (सीएम योगी आदित्यनाथ) की टीम-11 कोरोना को हराएगी। यह टीम तय की गई जिम्मेदारी के अनुसार कोरोना से उत्पन्न स्थिति पर नजर रखेगी। सरकार ने कई विभागों को जोड़कर 11 समितियों का गठन किया है, जिसका नाम टीम 11 रखा गया है। जिनमें लगभग दो दर्जन वरिष्ठ सरकारी अधिकारी शामिल हैं। CM Yogi Adityanath (मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ) खुद कोच की तरह उनकी निगरानी कर रहे हैं।

CM योगी का निर्देश- पैदल आ रहे लोगों की विशेष व्यवस्था!

CM Yogi Adityanath (मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ) ने Coronavirus (कोरोना वायरस) को रोकने के लिए लागू किए गए Lockdown (लॉकडाउन) से उत्पन्न प्रतिकूल परिस्थितियों में नागरिकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए वरिष्ठ अधिकारियों की अध्यक्षता में 11 समितियों का गठन किया है। प्रत्येक समिति को विशेष जिम्मेदारी दी गई है।

वायरस के खिलाफ लड़ाई में, मुख्य सचिव R K Tiwari (आरके तिवारी) की अध्यक्षता में गठित एक समिति को महत्वपूर्ण मुद्दों पर केंद्र और राज्य सरकारों के साथ समन्वय करना होगा। साथ ही, शिक्षा से जुड़े सभी विभागों और श्रम विभाग के माध्यम से, सभी छात्रों और श्रमिकों को विभिन्न तरीकों से रहने के लिए जागरूक किया जाना चाहिए।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं