ऐश्वर्या के साथ काम कर चुकीं ये एक्ट्रेस हुईं कोरोना की शिकार

0
18

फिल्म ब्राइड एंड प्रिज्यूडिस में बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के साथ नजर आई एक्ट्रेस इंदिरा वर्मा ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि उन्हें कोरोना वायरस पॉजिटिव हैं।

दुनियाभर में कोरोना वायरस से कारण लोग काफी डरे और सहमे हुए हैं। हालांकि, कई ऐक्ट्रेस और एक्टर फिर चाहे वो हॉलीवुड के हो या बॉलीवुड के, उनके द्वारा इस वायरस के बचने के मद्देनजर लोगों को जागरूक करने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन अब खुद एक्टर और एक्ट्रेस भी इसकी जहद में आने लगे हैं। बता दें कि हॉलीवुड की कई हस्तियां भी इस वायरस से ग्रसित बताए जा रहे हैं। इस दौरान वे लोग लगातार अपने फैंस को सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी दे रहे हैं। इसी बीच खबर मिल रही है कि 16 साल पहले आई फिल्म ब्राइड एंड प्रिज्यूडिस में बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के साथ नजर आई एक्ट्रेस इंदिरा वर्मा सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि उन्हें कोरोना वायरस पॉजिटिव हैं।

सोशल मीडिया में कोरोना वायरस की फेक खबरों पर लगी रोक

बता दें कि इंदिरा वर्मा साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म ब्राइड एंड प्रिज्यूडिस में ऐश्वर्या राय के साथ नजर आई थी। इसके अलावा वो मशहूर शो गेम ऑफ थ्रोन्स में भी काम कर चुकी हैं। फिलहाल इंदिरा द सीगुल एट द प्लेहाउस नाम के शो में बिजी थी, लेकिन कोरोना के कारण उनका ये शो रुक गया है। इस शो में उनके साथ गेम ऑफ थ्रोन्स की स्टार एमिलिया क्लार्क भी काम कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इंदिरा ने कैप्शन में लिखा, “बेहद दुखी हूं कि हमारा शो और दुनिया भर के शोज और फिल्में कोरोना वायरस के चलते प्रभावित हुए हैं। उम्मीद करते हैं कि हम जल्द वापस लौटेंगे और उम्मीद करते हैं कि सरकार और आप लोग हमें सपोर्ट करते रहेंगे। मैं कोरोना के चलते बेड में हूं और ये बिल्कुल अच्छा नहीं है। आप सभी सुरक्षित रहें और स्वस्थ रहें और अपने आसपास लोगों का ख्याल रखें।”

https://www.instagram.com/p/B93YWpNpELG/?utm_source=ig_web_copy_link

कोरोना के खतरे के बीच काजोल की बहन तनीषा का बोल्ड अवतार

ये सितारे हो चुके हैं कोरोना पॉजिटिव

इंदिरा के अलावा कई हॉलीवुड स्टार में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। मशहूर हॉलीवुड शो गेम ऑफ थ्रोन्स के एक्टर क्रिस्टोफर हिव्जू ने भी जानकारी दी कि वे भी कोरोना से संक्रमित है। क्रिस्टोफर ने गेम ऑफ थ्रोंस में टॉरमंड का किरदार निभाया था। इसके अलावा टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीता विल्सन, ब्रिटिश एक्टर इद्रिस एल्बा, जेम्स बॉन्ड एक्ट्रेस ऑल्गा और लुसियन ग्रेनेज जैसे स्टार्स ने कोरोना वायरस से ग्रस्त हैं। सभी ने खुद इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं