एबीस्टार की राज्य सरकारों से अपील दैनिक उपभोग की आवश्यक वस्तुओं

हमारे न्यूज चैनल (एबीस्टार न्यूज) ने जब इस बारे में नागरिकों से बात की तो उनका कहना था कि मौजूदा हालात को देखते हुए हमें बाजार से सामान लेने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

आज कोरोना महामारी से हमारा देश भारत भी अछूता नहीं है। कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. इस महामारी से बचने के लिए केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार ने लॉक डाउन और कर्फ्यू जैसी व्यवस्था को लागू कर दिया है.ऐसे में आम नागरिकों को दैनिक उपभोग की आवश्यक वस्तुओं को बाजार से खरीदने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि बाजार में इन दुकानों पर भीड़ जैसी स्थिति देखने के लिए मिल रही है।

जानिए लॉकडाउन के दौरान आप कहां जा सकते हैं और कहां नहीं

हमारे न्यूज चैनल (एबीस्टार न्यूज) ने जब इस बारे में नागरिकों से बात की तो उनका कहना था कि मौजूदा हालात को देखते हुए हमें बाजार से सामान लेने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कुछ परिवार ऐसे भी हैं जिनमें इनकी देखभाल करने वाले घर के मुखिया या फिर सदस्य अन्य शहरों में फंसे हुए हैं। ऐसे में यह बहुत ही खुशी की बात है कि इस समस्या से निपटने के लिए आगरा के जिलाधिकारी प्रभु नारायण सिंह ने डोर स्टेप डिलीवरी की व्यवस्था की है। जिसके तहत आगरा के स्थानीय निवासियों को एक मोबाइल नंबर पर फोन करना होगा। जिस पर फोन करने से फल और सब्जी उनके घर पर पहुंच जाएंगी।

इस कार्य में सहयोग करने के लिए आगरा के सभी पार्षदों ने अपने-अपने वार्ड में फल और सब्जी विक्रेताओं को चिन्हित किया है जो डोर स्टेप डिलीवरी करेंगे। ऐसे में लोगों को घरों से बाहर निकलने की जरुरत नहीं पड़ेगी। मौजूदा हालात को देखते हुए एबीस्टार न्यूज़ आपसे यह विनम्र आग्रह करता है कि देश के हर राज्यों के समस्त जिलों में इस तरह की व्यव्स्था की जानी चाहिए। जिससे कोरोना महामारी से लोगों को बचाने में मदद मिल सके और मानव सभ्यता एवं इंसानी जीवन को बचाया जा सके। हमें पूरा विश्वास है कि आप हमारे विनम्र आग्रह पर मंथन करेंगे और एक सकारात्मक निर्णय लेंगे।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं