Twitter में जुड़ा नया फीचर, अब Tweet के साथ-साथ Fleet भी कर सकेंगे यूजर्स

0
30

Twitter अपने यूजर्स के लिए Fleet नाम का एक नया फीचर लेकर आई है।

माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट Twitter अपने यूजर्स के लिए Fleet नाम का एक नया फीचर लेकर आई है। फेसबुक और इंस्टाग्राम की तर्ज पर ट्विटर इस नये फीचर को लांच करने की तैयारी में है। ये फीचर फेसबुक, इंस्टा और वॉट्सऐप के फीचर से मिलता जुलता है। जिस तरह से हम फेसबुक, इंस्टा और वॉट्सऐप पर अपना स्टेटस और स्टोरी शेयर करते हैं। ठीक उसी तरह से अब हम ट्विटर पर भी Fleet फीचर के साथ एक दूसरे से बातचीत कर सकते हैं।

कैसे काम करेगा Fleet फीचर

Twitter में भी फेसबुक और इंस्टा की तरह ही टॉप पर आपको अपने फॉलो किये गये यूजर्स की स्टोरी और स्टेटस दिखाई देगा। Fleet के लिए ट्विटर ने इसमें एक नया प्लस बटन ऐड किया है। Fleet में यूजर्स 280 टेक्स्ट कैरेक्टर ऐड कर सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स अपनी फोटो और जीफ भी पोस्ट कर सकते है। जब भी आप ट्विटर में इस फीचर के तहत कुछ भी पोस्ट करेंगे। तो आपको वो एक अलग टाइमलाइन पर दिखाई देगा जो 24 घंटे में खुद से गायब हो जाएगा। इसके अलावा आप किसी Fleet को रिट्वीट नहीं कर पाएंगे। इस फीचर की शुरुआत सबसे पहले ब्राजील से की जा रही है।

फेसबुक मैसेंजर अब पहले से ज्यादा फास्ट, स्पेस भी लेगा कम

ऐसे में अब ट्विटर का इस्तेमाल कर रहे यूजर्स को Fleet के रुप में एक नया फीचर मिलने वाला है। जिसके चलते फेसबुक, इंस्टा और वॉट्सऐप के जरिये अब आप ट्विटर में भी Fleet के जरिए अपनी स्टोरी और स्टेट्स पोस्ट कर सकते हैं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं