4,000 एमएएच की बैटरी के साथ Samsung Galaxy A11 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

0
67

यूजर्स की पसंद को मध्य नजर रखते हुए फोन में कलर ऑप्शन की भी सुविधा दी गई हैं,

Samsung कंपनी ने अपना Samsung Galaxy A11 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया गया है। लेकिन भारतीय बाजार में लॉन्च होना अभी बाकी है। इस फोन को लेकर कोई खास जानकारी तो नहीं मिल पाई है। मिली जानकारी के अनुसार इस फोन में कपनी ने 2 जीबी और 3 जीबी रैम वेरिएंट की सुविधा दी है। लेकिन अभी तक दोनों वेरिएंट की कीमत की जानकारी नहीं मिली हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि इस फोन की कीमत बजट रेंज में रखी जाएगी। इसके अलावा दोनों वेरिएंट में 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट भी ग्राहकों को दिया गया है। इसके स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फोन में 6.4 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजॉल्यूशन 720 x 1560 पिक्सल है।

दमदार बैटरी के साथ Samsung Galaxy M30s की आज से सेल शुरू

फोन की बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इसमें दमदार प्रोसेसर भी दिया गया है लेकिन अभी इसके नाम का कोई खुलासा नहीं किया गया है। यूजर्स की पसंद को मध्य नजर रखते हुए फोन में कलर ऑप्शन की भी सुविधा दी गई हैं, फोन में ब्लैक, व्हाइट, ब्लू और रेड कलर ऑप्शन दिया गया है। इसके कैमरे की बात करें तो कंपनी ने फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। इसके अलावा फोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट में पंचहोल कैमरा दिया गया है।

Samsung Galaxy A11 की बैटरी की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई हैं, जो 15 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है। इसके अलावा कंपनी ने फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स की भी सुविधा दी गई हैं।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं