Redmi Note 9 Pro को सर्टिफिकेशन वेबसाइट Geekbench पर स्पॉट कर दिया गया है, इससे पहले Realme 6 Pro को भी सर्टिफिकेशन वेबसाइट Geekbench पर स्पॉट किया गया

Redmi Note 9 Pro को सर्टिफिकेशन वेबसाइट Geekbench पर स्पॉट कर दिया गया है, इससे पहले Realme 6 Pro को भी सर्टिफिकेशन वेबसाइट Geekbench पर स्पॉट किया गया था आपको बता दें कि दोनों स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 720G चिपसेट प्रोसेसर के साथ लॉन्च होने की संभावना है।

Redmi Note 8 Pro के दाम में आई गिरावट, जानिए नये दाम

भारत में Realme 6 Pro आने वाली 5 मार्च यानी आज लॉन्च हो गया। तो वहीं Redmi Note 9 Pro आने वाली 12 मार्च को लॉन्च होने वाला है। साथ ही इन दोनों के Geekbench स्कोर पर नजर डालें तो दोनों के स्कोर लगभग एक जैसे ही हैं। हालांकि, यह कहा जा रहा है कि Redmi Note 9 Pro का स्कोर Realme 6 Pro के मुकाबले बेहतर होगा। इन दोनों स्मार्टफोन्स के Geekbench स्कोर टिप्स्टर सुधांशू अम्भोर ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की है। तो वहीं अगर दोनों के स्कोर की बात करें तो Redmi Note 9 Pro के 6GB RAM वेरिएंट के सिंगल कोर में 569 जबकि मल्टी कोर में 1755 का स्कोर दिया गया है। इसके अलावा दूसरे स्मार्टफोन Realme 6 Pro में 8GB RAM वेरिएंट के सिंगल कोर में 589 और मल्टी कोर में 1696 का स्कोर दिया गया है।

Redmi Note 8 Pro चीन के बाद, भारत में हुआ लॉन्च

आपको बता दें कि भारत में Coronavirus के ताजा मामले के कारण Xiaomi और Realme ने अपने इन स्मार्टफोन सीरीज के ऑफलाइन (ऑन ग्राउंड) लॉन्च इवेंट की डेट को आगे बड़ा कर अभी के लिए रद्द कर दिया है। ये स्मार्टफोन्स अब तय समय पर ऑनलाइन चैनल्स के जरिए लॉन्च किए जाएंगे। इसके अलावा पोस्टर में फोन के बैक कैमरा दिखाया गया है। जिसे पता लग रहा है कि इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप देखा जा सकता है। साथ ही फोन के फ्रंट में पंच-होल डिस्प्ले देखा जा सकता है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं