Ambrane ने 2,200mAh बैटरी के पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर को किया, लॉन्च

ग्राहकों को इसमें ब्लैक और टील ब्लू कलर का ऑप्शन्स दिया गया है।

मोबाइल एक्सेसरीज और स्पीकर्स बनाने वाली कंपनी Ambrane ने भारत में अपना वाटर रेसिस्टेंट पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर (BT-83) लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने स्पीकर को दो कलर ऑप्शन्स के साथ बाजार में उतारा हैं। ग्राहकों को इसमें ब्लैक और टील ब्लू कलर का ऑप्शन्स दिया गया है। तो वहीं इस स्पीकर की कीमत के बारें में बात करें तो इस स्पीकर की कीमत कंपनी ने 1,999 रूपये रखी गई है। इस स्पीकर को ग्राहकों ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यम से खरीद सकते है। साथ ही ग्राहक इसे रिटेल स्टोर्स से भी खरीद सकते है। इसकी खास बात के बारें में बात करें तो इस स्पीकर में 2,200mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा इसका लुक और डिजाइन भी काफी नया और अच्छा है। बता दें कि कंपनी ने इसमे IPX6 सर्टिफाइड दिया है जिसकी वजह से ये वाटर रेसिस्टेंट और डस्ट प्रुफ है

इस तारिख को लॉन्च होगा, Realme 6 और  Realme 6 Pro 

Ambrane BT-83 पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर के साउंड क्वालीटी के बारें में बात करें तो इसमें 10W की ऑडियो आउटपुट दी गई है। जिसके कारण आप आसानी से ट्रैवलिंग या कैंपिंग सके समय इसका इस्तेमाल कर सकते है। Ambrane BT-83 ट्रू वायरलेस टेक्नोलॉजी (TWS) पर काम करता है जिससे आप एक समय में दो वायरलेस स्पीकर्स को कनेक्ट कर सकते हैं। इसके अलावा कंपनी ने इसे पोर्टेबल बनाया है, जिस कारण इसे आप आराम से कैरी किया जा सकता है। स्पीकर के ग्रील के चारों और मैटलिक ग्रिल्स दिए गए हैं। स्पीकर की कनेक्टिविटी फीचर्स में ब्लूटूथ के अलावा AUX इनपुट दिया गया है। जिसकी मदद से आप अपने स्मार्टफोन या कोई अन्य डिवाइस को कनेक्ट कर सकते हैं।

स्पीकर्स को लेकर कंपनी ने दावा किया है कि इसमें हाई बेस और क्लियर टेरिबल साउंड क्वालिटी मिलती है। इसको एक बार चार्ज करने पर 7 घंटे तक गानों का लुफ्त उठा सकते है। साथ ही, इसमें माइक्रो SD कार्ड स्लॉट भी दिया गया है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं