अपराधियों के बाद अब यूपी में होगा चूहों का एनकाउंटर, हंसिए मत खबर गंभीर है!

0
42

अब अपराधियों की एनकाउंटर की जगह आपको चूहों का एनकाउंटर दिखाई और सुनाई पड़ेगा।

नई दिल्‍ली: अभी तक आपने देखा होगा कि उत्तर प्रदेश में किस तरीके से लगातार अपराधियों का एनकाउंटर यूपी पुलिस करती थी, लेकिन अब अपराधियों की एनकाउंटर की जगह आपको चूहों का एनकाउंटर दिखाई और सुनाई पड़ेगा। लिहाजा इसके लिए तैयारियां भी पूरी हो गई है। चूहों के एनकाउंटर को लेकर पूरा एक्शन प्लान तैयार हो गया है।

दरअसल,बागपत में चूहों से निपटने के लिए कृषि विभाग ने कमर कस ली है। जिसके लिए बागपत का कृषि विभाग लोगों को परीक्षण भी दे रहा है। रिहायशी इलाकों के साथ-साथ खेतों में हो रहे चूहों के तांडव से निपटने के लिए हरपल नज़र रखी जाएगी। ये चूहे फसलों को ज्यादा नुकसान पहुंचाते हैं और किसानों की मेहनत पर पानी फेरते हैं। इन्हीं तमाम बातों को ध्यान में रखते हुए बागपत में ये कदम उठाया गया है। यूपी में इस तरह की खबरें लगातार सुर्खियों में रहती हैं।

फिर वो चाहे समाजवादी पार्टी के शासनकाल में उत्तर प्रदेश पुलिस को लगाकर भैसों को ढूंढ़ने का मामला रहा हो जब आज़म खान की भैसों को पुलिस ढूंढ़ा करती थी, या फिर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शासनकाल में गन्ने के खेत में बदमाशों को भगाने के लिए फर्जी ठांय,ठांय करने का मामला रहा हो। उत्तर प्रदेश में इस तरह की विचित्र खबरें लगातार सामने आती रही हैं। ऐसे में अगर अब बागपत से चूहों के एनकाउंटर से जुड़ी कोई खबर सामने आई है तो इसमें  हैरानी की बात नहीं है।