जब अधिकारियों पर भड़के सीएम योगी, तो डीएम ने मांगी 3 महीने की छुट्टी

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को लेकर अधिकारियों के साथ सीएम योगी ने बैठक की। बैठक के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई है।

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है ऐसे में आज सीएम योगी आदित्यनाथ भी ग्रेटर नोएडा पहुंचे थे। जहां उन्होंने कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई है। सीएम के इस फटकार के बाद अब इस पर नोएडा के जिलाधिकारी ने अपनी एक प्रतिक्रिया दी है।

दिल्ली-नोएडा में बढ़ी कोरोना मरीजों की संख्या, अब घर से बाहर…

दरअसल, सीएम से मिली फटकार के बाद नोएडा के डीएम बीएन सिंह ने 3 महीने की छुट्टी मांगी है। डीएम ने कहा कि मैं नोएडा में काम नहीं करना चाहता। उन्होंने गुरुवार को हुए मुख्यमंत्री के साथ बैठक में कहा था की मैं पिछले तीम साल से नोएडा में तैनात हूं, और 18-18 घंटे काम कर रहा हूं।

कोरोना संकट के बीच भारतीय शूटर मनु भाकर ने डोनेट किए एक लाख रुपये

वहीं सीएम की फटकार से नाराज होने के बाद उन्होंने मुख्य सचिव को चिट्ठी लिखी और कहा कि, “कृपया अवगत कराना है कि व्यक्तिगत कारणों से मैं जिलाधिकारी गौतमबुद्ध नगर के पद पर नहीं रहना चाहता हूं। अत: जिलाधिकारी के पदीय दायित्वों से मुक्त करते हुए तीन माह का उपार्जित अवकाश स्वीकृत करने का कष्ट करें, क्योंकि वर्तमान में कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए किसी भी प्रकार की प्रशासनिक शिथिलता न हो, इस हेतु आवश्यक है कि जिलाधिकारी गौतमबुद्ध नगर के पद पर किसी अन्य अधिकारी की तैनाती करने का कष्ट करें।“

जब अधिकारियों पर भड़के सीएम योगी, तो डीएम ने मांगी 3 महीने की छुट्टी

बता दें कि सीएम योगी योगी आदित्यनाथ बहुत ही सख्त तेवर में अधिकारियों को फटकार लगाते हुए कहा कि, “आप लोग अपना बकवास बंद कीजिए, आपकी बकवास ने ही यहां के हालात खराब कि हैं.”

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं