जब सीएम ममता बनर्जी ने सड़क पर उठा ली ईंट...

राजनीति में अपनी तेज-तर्रार वाली छवि के लिए मशहूर ममता बनर्जी की लॉक डाउन के दौरान एक सॉफ्ट केयरिंग हार्ट वाली छवि खुलकर सामने आ रही है।

कोरोना से बचाव के लिए पूरे देश में जारी लॉक डाउन का समर्थन प.बंगाल की सीएम ममता बनर्जी भी करती नज़र आईं। कोलकाता के जानबाजार में स्थित सब्जी मंडी पहुंचकर ममता बनर्जी ने लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पाठ पढ़ाया। आम जन की सुरक्षा के मद्देनजर ममता बनर्जी ने विभिन्न बाजारों का दौरा किया और स्थिति का जायज़ा लिया। ममता बनर्जी का सोशलल डिस्टेंसिंग का पाठ पढ़ाते हुए वीडियो भी सामने आया है जिसमें बाजार में मुंह पर कपड़ा बांधकर ममता बनर्जी लोगों को सोशल डिस्टेंस बनाकर खुद की और लोगों की हिफाज़त सिखाती नजर आ रही हैं।

कोरोना वायरस को लेकर मोदी सरकार ने दिया 1.70 लाख करोड़…

ममता बनर्जी ने सिखाए सुरक्षा के तौर-तरीके

राजनीति में अपनी तेज-तर्रार वाली छवि के लिए मशहूर ममता बनर्जी की लॉक डाउन के दौरान एक सॉफ्ट केयरिंग हार्ट वाली छवि खुलकर सामने आ रही है। बाजारों का दौरा कर ममता बनर्जी ने दुकानदारों से खाद्य वस्तुओं की आपूर्ति के संबंध में जानकारी जुटाई। इसके साथ ही दुकानदारों को मास्क और ग्लव्स पहनककर काम करने की सलाह दी। इस दौरान ममता बनर्जी ने लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग के बारे में भी जानकारी दी और लोगों को एक-दूसरे से एक मीटर का फासला ररखने की सलाह भी दी।

ममता बनर्जी ने पढ़ाया सोशल डिस्टेंसिंग का पाठ

बाजारों के दौरे पर पहुंची सीएम ममता बनर्जी ने दुकान के बाहर खुद ईंट उठाकर गोला बनाया और लोगों को उस गोले के अनुसार एक-दूसरे के बीच दूरी रखने की सलाह दी। इस दौरान बाजार में मौजूद सभी दुकानदार और अधिकारी भी अचंभित रह गए जब उन्होंने ममता बनर्जी को खुद सड़क पर इस तरह ईंट से गोला बनाकर सोशल डिस्टेंस समझाते हुए देखा।

लॉकडाउन पर जोफ्रा आर्चर का ट्वीट वायरल, बताए बोर ना होने के तरीके

प. बंगाल में कोरोना के अब तक 10 मामले

राज्य का मुख्यमंत्री होने के नाते ममता बनर्जी अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभा रही हैं। आपको बता दें प.बंगाल में अब तक 10 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं जिसमें एक मरीज की मौत हो चुकी है। ऐसे में कोरोना के प्रकोप से लोगों को बचाने के लिए सीएम ममता बनर्जी कोलकाता के बाजारों का दौरा करने पहुंची जहां उन्होंने लोगों से भीड़ न लगाने का आग्रह भी किया और दुकानदारों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिया।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं