सोनिया गांधी ने की मोदी सरकार की तारीफ, चिट्ठी लिख पीएम का किया समर्थन

0
18

सोनिया गांधी नें पीएम मोदी के समर्थन में एक चिट्ठी लिखा है। जिसमें उन्होंने मोदी सरकार की तारीफ की है।

Congress (कांग्रेस) अध्यक्ष Sonia Gandhi (सोनिया गांधी) ने कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए 21 दिनों के सरकार के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि महामारी के खिलाफ सरकार जो भी कार्रवाई करेगी, कांग्रेस उसका समर्थन करेगी। गुरुवार को श्रीमती Sonia Gandhi (सोनिया गांधी) ने PM Narendra Modi (पीएम नरेंद्र मोदी) को पत्र लिखकर कहा है कि कोरोना के खिलाफ युद्ध में कांग्रेस सरकार राष्ट्र के साथ खड़ी है।

कोरोना वायरस को लेकर मोदी सरकार ने दिया 1.70 लाख करोड़ का राहत पैकेज

Pm Modi (पीएम मोदी) ने पूरे देश में 21 दिनों के Lockdown (लॉकडाउन) के क्रियान्वयन को सही कदम बताते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि वायरस ने पूरी दुनिया को खतरे में डाल दिया है और यह विशेष रूप से समाज के कमजोर वर्गों के लिए एक चुनौती बन गया है। उन्होंने कहा कि पूरा देश इस महामारी को हराने के लिए एकजुट है और Congress Party कांग्रेस पार्टी इसे हराने के लिए सरकार के हर फैसले के साथ खड़ी है। उन्होंने आगे लिखा कहा कि, “कोरोना वायरस की महामारी ने लाखों लोगों का जीवन खतरे में डाल दिया है तथा पूरे देश में खासकर समाज के सबसे कमजोर वर्ग के लोगों की आजीविका एवं रोजमर्रा के जीवन पर प्रतिकूल प्रभाव डाला है। कोरोना महामारी को रोकने व हराने के संघर्ष में पूरा देश संगठित होकर एक साथ खड़ा है।“

एबीस्टार की राज्य सरकारों से अपील दैनिक उपभोग की आवश्यक वस्तुओं…

उल्लेखनीय है कि Coronavirus (कोरोना वायरस) दुनिया भर के 198 देशों के लिए खतरा बन गया है। वायरस के कारण लगभग तीन अरब लोग अपने घरों में बंद हैं। Lockdown (लॉकडाउन) से उनका जीवन प्रभावित हो रहा है। अब तक 21 हजार लोगों की मौत हो चुकी है और 468,905 लोग इस वायरस से प्रभावित हैं। चीन के वुहान शहर में शुरू हुआ कोरोना वायरस का प्रकोप पूरी दुनिया में भयावह रूप ले रहा है। पिछले 24 घंटों में सबसे अधिक मौतों के साथ स्पेन शीर्ष पर है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं