सिद्धू ने लॉन्च किया YouTube चैनल, बोले-लोगों से करेंगे संवाद

सिद्धू ने अपने यूट्यूब चैनल पर पहला वीडियो 27 फरवरी को नई दिल्ली में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से हुई मुलाकात को दिखाया है

पंजाब की कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार अपने कार्यकाल का तीसरा साल पूरे करने जा रही है। पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के बीच चल रहे विवाद को भी देश के लोगों ने देखा। इसी बीच क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने विचार लोगों से साझा करने के लिए शनिवार को यूट्यूब चैनल लॉन्च कर दिया है। सिद्धू ने पिछले साल जुलाई में राज्य मंत्रिमंडल से अपना इस्तीफा दिया था।

क्या ‘आप’ में शामिल होंगे नवजोत सिंह सिद्धू?

सिद्धू ने अपने यूट्यूब चैनल पर पहला वीडियो 27 फरवरी को नई दिल्ली में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से हुई मुलाकात को दिखाया है जिनमें वो उनसे बातचीत कर रहे हैं। जहां उन्होंने पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष को पंजाब की राजनीतिक स्थिति से अवगत कराया था। इस वीडियो के जरिए उन्होंने बताया कि वे पार्टी प्रमुख को वीडियो में सिद्दू ने कहा कि वो लोगों से सरल तरीके से संवाद करेंगे। सिद्धू  ने यह यूट्यूब चैनल ‘जीतेगा पंजाब’ या ‘पंजाब विल विन’ नाम का यह चैनल अपने जैसे विचारों वाले लोगों को उनका मत साझा करने का आमंत्रण भी देता है।

नवजोत सिंह सिद्धू ने लेटर भेज कर कटरीना से मांगी फलाइंग किस, जाने क्या…

सिद्धू के कायार्लय ने इस बारे में कहा, “यह पंजाब को पुनरुद्धार और नवजागरण के लिए प्रेरित करने वाला एक मंच है। 9 महीने के चिंतन और आत्मावलोकन के बाद पूर्व मंत्री और 4 बार संसद के सदस्य और अमृतसर पूर्व के विधायक रह चुके नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब के ज्वलंत मुद्दों पर बात करेंगे। साथ ही पंजाब के पुनरुत्थान के लिए ठोस रोडमैप बनाने की कोशिश करेंगे। ” सिद्धू ने कहा कि यह चैनल बाबा नानक द्वारा दिखाए गए वैश्विक भाईचारे, सहिष्णुता, प्रेम और शांति से प्रेरित है। बता दें कि पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिन्दर सिंह के साथ पोर्टफोलियों के आवंटन पर मतभेदों के चलते सिद्धू ने मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया था।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं