शिवसेना- हिंदुत्व किसी की जागीर नहीं, ठाकरे की अयोध्या यात्रा आज

शिवसेना सांसद संजय राउत की माने तो 7 मार्च को दोपहर में रामलला का दर्शन कर उनसे आर्शिवाद लेंगे।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री की पद संभालने के 100 दिन पूरे होने पर उद्धव ठाकरे राम लला के दर्शन के लिए आज अयोध्या जा रहे हैं। शिवसेना सांसद संजय राउत की माने तो 7 मार्च को दोपहर में रामलला का दर्शन कर उनसे आर्शिवाद लेंगे।इस बीच शिवसेना ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, “जनता के मन में अविश्वास की किरणों का रूपांतरण विश्वास की किरणों में करने का कमाल ‘ठाकरे सरकार’ने 100 दिनों में कर दिखाया जबकि कुछ लोग (बीजेपी) दावा कर रहे थे कि उद्धव सरकार 80 दिन से ज्यादा नहीं चलेगी”।शिवसेना के मुखपत्र सामना के संपादकीय में कहा गया है, उद्धव ठाकरे द्वारा किया जा रहा अयोध्या दौरा निस्वार्थ है। इसके साथ ही महाराष्ट्र में तीन अलग-अलग विचारधाराओं के एकजुट होने को लेकर सामना के संपादकीय में कहा गया है

शिवसेना नेता संजय राउत खराब हालत के कारण अस्पताल में हुए भर्ती

कि तीन दलों द्वारा साथ आकर सरकार बनाई गई यह सरकार देश के संविधान के मुताबिक अपना काम कर रही है। इसके साथ ही संपादकीय में कहा गया है जो उद्धव ठाकरे की अयोध्या यात्रा को लेकर सवाल उठा रहे थे ये उनके मुंह पर तमाचा है। अयोध्या दौरे को लेकर शिवसेना ने कहा, “100 दिनों की उपलब्धि लेकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अयोध्या जा रहे हैं। अयोध्या पहुंचकर उद्धव ठाकरें श्रीराम के चरणों में कार्यों का फूल अर्पण करने वाले हैं तो उनका स्वागत किया जाना चाहिए. कुछ सरकारें सिर्फ दिन बिताती हैं या दिन गिनती रहती हैं. 15 दिन हो जाने पर ही विज्ञापन के रूप में उत्सव मनाया जाता है. महाराष्ट्र में गत 100 दिनों में ऐसे विज्ञापनबाजों की राजनीति का मुखौटा फट चुका है. उन मुखौटेबाजों की होली जलाकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अयोध्या के लिए निकले हैं”।

इसके साथ ही शिवसेना की ओर से कहा गया है कि सरकार किसी के भी समर्थन से चल रही हो तब भी उद्धव ठाकरे और पार्टी अंदर-बाहर दोनों तरफ से एक जैसी है। पार्टी के विचारों और नीतियों में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं आया है। ‘राम या हिंदुत्व किसी एक पार्टी की जागीर नहीं है. अयोध्या के राजा सबके हैं”।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं