लोकसभा में फिर उठा शाहीन बाग का मु्द्दा, BJP सांसद बोले-लोगों को हो रही परेशानी

0
385

बीजेपी नेता और सांसद रमेश बिधूड़ी ने एक बार लोकसभा में शाहीन बाग का मुद्दा उठाते हुए कहा कि आम जनता को बहुत परेशानी हो रही है

भारत में फैले कोरोना वायरस के खतरे के बाद ऐसा माना जा रहा था कि CAA और NRC के खिलाफ खड़ा हुआ शाहीन बाग का मुद्दा छुप जाएगा, लेकिन एक बार फिर इस मुद्दे को बीजेपी नेताओं द्वारा संसद में उठाया गया है। बुधवार को लोकसभा में बीजेपी नेता और सांसद रमेश बिधूड़ी ने शाहीन बाग का मुद्दा उठाते हुए प्रदर्शनकारियों को हटाने की मांग की है। उनके मुताबिक,आम जनता को बहुत परेशानी हो रही है और सरकार को तत्काल प्रदर्शनकारियों को वहां से हटाना चाहिए।

गाय के दूध से 10 गुना महंगा बिक रहा गोमूत्र, किमत जानकर हो जाएगें हैरान

बुधवार को लोकसभा में शून्यकाल के दौरान शाहीन बाग का मुद्दा उठाते हुए सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि नोएडा से दिल्ली के बीच रोजाना आने-जाने वाले पांच लाख से अधिक लोग शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शनों से प्रभावित हुए हैं। उन्होंने दावा किया कि प्रदर्शन के कारण एंबुलेंस भी घंटों तक फंसी रहती हैं। आपको बता दें कि पिछले साल 15 दिसंबर 2019 से ही लगातार नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग में प्रदर्शन हो रहा है। कई लोग यहां पिछले 90 दिन से ज्यादा दिनों से धरने पर बैठे है। इसमें भारी संख्या में महिलाएं शामिल हैं। इसी के मद्देनजर बीजेपी नेता ने आरोप लगाया कि प्रदर्शनकारी संसद से पारित कानून का विरोध कर संविधान का उल्लंघन कर रहे हैं।

कोरोना वायरस के चलते 50 रुपए का हुआ प्लेटफॉर्म टिकट

उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने जिन मध्यस्थों को शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों से बातचीत के लिए भेजा, उनकी मानसिकता प्रदर्शन समाप्त कराने की नहीं लगती। उन्होंने कहा कि सरकार को रास्ता खुलवाने के लिए पहल करनी चाहिए। पुलिस और दक्षिण पूर्व जिला प्रशासन के अधिकारियों ने मंगलवार को शाहीन बाग जाकर सीएए-विरोधी प्रदर्शनकारियों से कोरोना वायरस के संक्रमण के मद्देनजर इलाका छोड़ने का आग्रह किया था।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं