राहुल गांधी ने कहा भूखे-प्यासे को खाना दें

राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं और आम जनता से अपील की है। उन्होंने कहा कि खाना-पानी-आसरा-सहारा दे सके, कृपा करके दे!

देशभर में Lockdown (लॉकडाउन) के कारण लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। खासकर वे दैनिक मजदूर जो आजीविका की तलाश में दूसरे राज्य में चले गए। Lockdown (लॉकडाउन)  के कारण उसके पास कोई काम नहीं है और वह अपने परिवार को संभालने में वित्तीय समस्याओं का सामना कर रहे है। हालांकि राज्य सरकार अपनी ओर से इन लोगों को भोजन और आवास की सुविधा उपलब्ध कराने की बात कर रही है, लेकिन ये सभी निर्णय अपर्याप्त हैं।

हर दिन हजारों मजदूर अपने परिवारों के साथ पैदल अपने घरों को लौट रहे हैं। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष Rahul Gandhi (राहुल गांधी) ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं और आम जनता से इन लोगों की मदद करने की अपील की है। उन्होंने अपने Twitter Handle (ट्विटर हैंडल) पर लिखा, “आज हमारे सैकड़ों भाई-बहनों को भूखे-प्यासे परिवार सहित अपने गांवों की ओर पैदल जाना पड़ रहा है। इस कठिन रास्ते पर आप में से जो भी उन्हें खाना-पानी-आसरा-सहारा दे सके, कृपा करके दे! कॉंग्रेस कार्यकर्ताओं-नेताओं से मदद की ख़ास अपील करता हूं। जय हिंद।“

Rahul Gandhi (राहुल गांधी) पिछले कुछ दिनों से ट्विटर पर बहुत सक्रिय हैं। कोरोना वायरस के मद्देनजर, चाहे वह Lockdown (लॉकडाउन) का निर्णय हो या लोगों को वित्तीय सहायता प्रदान करने का, वे लंबे समय से केंद्र सरकार से ट्विटर पर अपील कर रहे हैं।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं