राहुल गांधी ने दिया एकता का मंत्र, कहा- कोरोना के खिलाफ एक होना जरूरी

राहुल गांधी ने सोमवार को ट्विटर पर एकता का मंत्र दिया। राहुल ने कहा कि हम एक ही समय में कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई जीत सकते हैं।

Coronavirus (कोरोना वायरस) की महामारी को हराने के लिए, इसकी श्रृंखला को तोड़ना आवश्यक है ताकि यह फैल न जाए। इसके लिए यह आवश्यक है कि लोग अपने घरों में रहें। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और लोकसभा सांसद Rahul Gandhi (राहुल गांधी) ने भी सोमवार को ट्विटर पर एकता का मंत्र दिया। राहुल ने कहा कि हम एक ही समय में कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई जीत सकते हैं।

कांग्रेस शासित राज्यों को राहुल गांधी ने दी सलाह, कहा- कोरोना…

Congress (कांग्रेस) नेता Rahul Gandhi (राहुल गांधी) ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, ”कोरोना वायरस का संकट हमारे लिए एक मौका है कि हम एक हों, सभी धर्म-जाति के अंतर को भूल जाएं और एक ही लक्ष्य के लिए एक साथ आएं.’ राहुल ने कहा कि इस खतरनाक वायरस को हराने के लिए करुणा, सहानुभूति और आत्म बलिदान को केंद्र में रखना होगा. एक साथ रहकर ही हम सभी इस जंग को जीत पाएंगे।”

कोरोना वायरस को लेकर राहुल गांधी ने दिए 5 सुझाव

उल्लेखनीय है कि इस मुद्दे पर समाज के विभिन्न वर्गों से अपील की जा रही है कि वे Lockdown (लॉकडाउन) और Coronavirus (कोरोना वायरस) के मुद्दे पर सख्त हों। पिछले दिनों PM Narendra Modi (पीएम नरेंद्र मोदी) ने भी देश के सभी धर्मों के धर्मगुरुओं के साथ चर्चा की थी और उनसे आग्रह किया था कि वे अपने समुदाय के लोगों और अनुयायियों को लॉकडाउन का पालन करने के लिए प्रेरित करें, इस वजह से उन्होंने कोरोना वायरस को हराया।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है