कोरोना वायरसको लेकर राहुल गांधी ने की मोदी सरकार की आलोचना

राहुल ने कहा कि सरकार उन चिकित्सा सुविधाओं का निर्यात कर रही है जिनकी भारत में जरूरत है।

नई दिल्ली: भारत में Coronavirus(कोरोना वायरस) की महामारी तेजी से फैलने लगी है। अब तक देश में कोरोना के 400 से अधिक सकारात्मक मामले सामने आ चुके हैं। देश के विभिन्न हिस्सों के अस्पतालों को तैयार रहने के लिए कहा गया है। इस बीच पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष Rahul Gandhi(राहुल गांधी) ने मोदी सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। राहुल ने कहा कि सरकार उन चिकित्सा सुविधाओं का निर्यात कर रही है जिनकी भारत में जरूरत है।

कोरोना के कारण हरियाणा लॉकडाउन, अब तक 14 मरीज आए सामने   

कांग्रेस लोकसभा सांसद Rahul Gandhi(राहुल गांधी) ने ट्वीट कर मोदी सरकार पर आरोप लगाया है कि प्रधान मंत्री जी,यह एक नमाफ़ी अपराध व षड्यंत्र है।WHO यह कह रहा था कि-वेंटिलेटर, सर्जिकल मास्क/फ़ेस मास्क, मास्क/गाउन बनाने वाले सामान का भंडारण करो।आप 19 मार्च तक (10 गुना क़ीमत पर) इनके निर्यात की इजाज़त दे रहे थे जबकि AIIMS तक में ये उपलब्ध नही।क्यों?

Rahul Gandhi(राहुल गांधी) के अलावा, कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता Randeep Surjewala(रणदीप सुरजेवाला) ने भी इस मुद्दे पर सरकार पर कटाक्ष किया है। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने अपने ट्वीट में लिखा कि,आदरणीय प्रधान मंत्री जी, क्या आप कामर्स मंत्री व सचिव पर कार्यवाही करेंगे जिन्होंने 19 मार्च तक देश से वेंटिलेटर, सर्जिकल मास्क, फ़ेस मास्क व अन्य सामान का निर्यात जारी रखा, जबकि देश के डाक्टरों, नर्स, स्वास्थ्य कर्मियों व कोरोना मरीज़ों के लिए इनकी सबसे अधिक आवश्यकता है।आपको बता दें कि कांग्रेस प्रवक्ता ने नोटिफिकेशन पर भी एक ट्वीट शेयर किया है, जिसमें मास्क, वेंटिलेटर और मास्क बनाने के कच्चे माल के निर्यात को प्रतिबंधित किया गया था।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं