मुश्किलों में घिरी प्रियंका गांधी, एमएफ हुसैनपेंटिंग बेचने के मामले में होगी कार्रवाई

इन दिनों प्रियंका गांधी मुश्किलों में घिरी हुई है। पेंटिंग बेचने के मामले में प्रियंका गांधी के खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है।

नई दिल्ली: प्रख्यात चित्रकार M. F. Husain(एमएफ हुसैन) द्वारा बनाई गई पेंटिंग को Yes Bank (यस बैंक) के सह-संस्थापक RanaKapoor(राणा कपूर) को बेचने के लिए राष्ट्रीय कांग्रेस जनरल Priyanka Gandhi(प्रियंका गांधी) के खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है। मामले की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी देने पर कहा कि मामला आपराधिक कार्रवाई का है और इसकी जांच की जाएगी।

भारत में कोरोना वायरस से 8 लोगों की मौत, संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर हुई 433

सूत्रों के मुताबिक, इस मामले में Priyanka Gandhi(प्रियंका गांधी) से भी पूछताछ की जा सकती है। RanaKapoor (राणा कपूर) फिलहाल ईडी की हिरासत में हैं। Yes Bank (यस बैंक)घोटाले से जुड़े मामलों में उनसे पूछताछ की जा रही है। ED (ईडी) के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, राणा ने प्रियंका गांधी को 2 करोड़ रुपये का भुगतान किया था, जो उन्हें बैंक से कुछ ही समय पहले मिली थी। इस तरह यह मामला हमारी जांच का हिस्सा बन गया। PMLA अधिनियम की धारा 3 के तहत खरीदार और विक्रेता दोनों के खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है।

कोरोना युग में सब कुछ बंद, जानिए कहां क्या हो रहा है?

जैसे ही यह मामला सामने आया, BharatiyaJanata Party(भारतीय जनता पार्टी) (भाजपा) और कांग्रेस के नेताओं के बीच जमकर राजनीति हुई। भाजपा नेता और आईटी सेल के प्रमुख AmitMalviya(अमित मालवीय) ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए थे,  जिस पर कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता Randeep Singh Surjewala(रणदीप सिंह सुरजेवाला)ने पलट वार किया है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं