प्रियंका गांधी ने कोरोना को लेकर लोगों से की अपील, सोशल मीडिया पर कही ये बात

विपक्ष द्वारा कोरोना वायरस परीक्षण की कम संख्या पर सवाल उठाए जा रहे हैं।

Coronavirus (कोरोना वायरस) की महामारी से जूझ रहे देश में 21 दिन के Lockdown (लॉकडाउन) का दूसरा चरण शुरू हो गया है। इस बीच, विपक्ष द्वारा कोरोना वायरस परीक्षण की कम संख्या पर सवाल उठाए जा रहे हैं। सोमवार को एक बार फिर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव Priyanka Gandhi (प्रियंका गांधी वाड्रा) ने Social media (सोशल मीडिया) के जरिए सरकार पर सवाल उठाए हैं।

प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- ये समय…

Priyanka Gandhi (प्रियंका गांधी वाड्रा) ने एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें लिखा, “कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने का एकमात्र तरीका अधिक परीक्षण है। तभी हम संक्रमित व्यक्ति का इलाज कर सकते हैं। जितना संभव हो उतना परीक्षण करें, इलाज करें – यह हमारा मंत्र होना चाहिए। आप सभी से मेरा निवेदन है – अधिक परीक्षण के लिए आवाज उठाइए।“ साझा किए गए वीडियो में, प्रियंका वाड्रा ने कहा कि हम Lockdown (लॉकडाउन) के दूसरे चरण में पहुंच रहे हैं, ऐसी स्थिति में कोरोना वायरस के परीक्षण की संख्या बढ़ाने की आवश्यकता है।

प्रियंका गांधी ने धार्मिक संस्थानों के नाम लिखा पत्र, कहा- इस…

Priyanka Gandhi (प्रियंका गांधी वाड्रा) ने कहा कि अधिक परीक्षण करने से हमें संक्रमित लोगों की संख्या जानने में मदद मिलती है, ताकि हम उनका इलाज कर सकें। इसके साथ, प्रियंका ने वीडियो में दक्षिण कोरिया और इटली का उदाहरण दिया, जहां परीक्षणों की संख्या में बड़ा अंतर है। वहीं अगर बात करे देश में Coronavirus (कोरोना वायरस) से संक्रमित लोगों की तो 4421 लोग इस वायरस से संक्रमित है और 114 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं 326 लोग ठीक हो चुके है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है