केजरीवाल सरकार पर निजी बस मालिकों ने लगाया गंभीर आरोप

दिल्ली में लॉकडाउन के कारण हुए पलायन पर दिल्ली के केजरीवाल सरकार पर निजी बस मालिकों ने गंभीर आरोप लगाए हैं।

Corona (कोरोना) महामारी के संकट से निपटने के लिए पूरे देश में Lockdown (लॉकडाउन) लागू है। लॉकडाउन के बाद, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से गरीब-मेहनतकश वर्ग के लोगों का भी पलायन हुआ। दिल्ली के निजी बस मालिकों का कहना है कि दिल्ली सरकार ने पलायन के लिए बस चलाने का आदेश दिया था। दिल्ली में लॉकडाउन के कारण हुए पलायन पर दिल्ली के केजरीवाल सरकार पर निजी बस मालिकों ने गंभीर आरोप लगाए हैं।

प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- ये समय…

उनका कहना है कि 29 मार्च को Delhi Government (दिल्ली सरकार) द्वारा एक लिखित आदेश दिया गया था कि दिल्ली से पलायन करने वाले श्रमिकों को बसों के माध्यम से उनके गांव के लिए रवाना किया जाए। दिल्ली सरकार के उन आदेशों की प्रति उत्तर प्रदेश के लखनऊ, मुजफ्फरनगर, इटावा, प्रयागराज को विस्थापितों को जारी करने के आदेश दिए गए थे। इसके बाद, अनुबंधित बस सेवा मालिकों द्वारा दिल्ली की सड़कों पर लगभग 350 बसें चलाई गईं, जिसके माध्यम से पलायन करने वाले लोगों को उनके गांवों और कस्बों में ले जाया गया।

कोरोना योद्धाओं के लिए सीएम केजरीवाल का बड़ा ऐलान, 1 करोड़…

Delhi Contract Bus Association (दिल्ली कॉन्ट्रैक्ट बस एसोसिएशन) के महासचिव Harish Sabharwal (हरीश सबरवाल) ने कहा है कि यह आदेश उन्हें दिल्ली सरकार के परिवहन विभाग ने 29 मार्च को दिया था। इसके बाद, वे अपनी बसों को सड़कों पर ले गए। हालांकि, देर रात तक, दिल्ली पुलिस ने इन सभी बसों को जब्त करना शुरू कर दिया और कई बसों को दिल्ली पुलिस ने भी अपनी हिरासत में ले लिया।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है