रायबरेली में सोनिया गांधी के पोस्टर चस्पा, लिखा- 'तुम्हारा हाथ, नहीं हमारे साथ'

लोकसभा चुनाव के बाद विधानसभा में भी मुँह की खाने वाली कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के रायबरेली में पोस्टर लगाए गए हैं।

किसी व्यक्ति के लापता होने पर तो आपने उनकी गुमशुदगी के पोस्टर तो देखें होंगे ही, लेकिन लगता है राजनीतिक सरगर्मियों को बढाने के लिए इन पोस्टरों का इस्तेमाल किया जाने लगा है। ये बात इसलिए क्योंकि जहां पिछले दिनों बिहार की सियासत में पोस्टर वॉर छिड़ा हुआ था तो वहीं अब रायबरेली शहर में सांसद सोनिया गांधी के लापता होने का पोस्टर चस्पा किया गया है। बता दें, रायबरेली जागरूक मंच की तरफ से विकास प्राधिकरण इन्दिरा नगर में इस तरह के पोस्टर लगने के बाद से हड़कंप मच गया है।

शिवराज सिंह चौहान ने दूसरे राज्यों के मुख्यमंत्रियों मांगी मदद, लिखा पत्र

चस्पा किये गए इस पोस्टर में लिखा था “चिट्ठी न कोई संदेश, दुनिया की चौथी सबसे अमीर रायबरेली की सांसद इतनी गरीब निकलीं कि सांसद निधि तो दूर अपनी रायबरेली को हौसला और अपनत्व के दो शब्द भी न दे सकीं। तुम्हारा हाथ, नहीं हमारे साथ, सबसे बड़ी भूल, तुमको किया कबूल।” हालांकि पोस्टर के प्रकाश में आने के बाद प्रशासन ने इसे हटवा दिया और कार्रवाई करने की बात कही है।

रायबरेली में सोनिया गांधी के पोस्टर चस्पा, लिखा- 'तुम्हारा हाथ, नहीं हमारे साथ'

गौरतलब है कि यूपीए चेयरपर्सन और रायबरेली सांसद सोनिया गांधी ने शुक्रवार को एक पत्र डीएम को लिखा है। डीएम को लिखे इस पत्र में उन्होंने सांसद निधि से जरूरत के मुताबिक फंड निर्गत करने की संस्तुति डीएम को दी है। खैर प्रशासन ने तो यूपीए चेयर पर्सन सोनिया गांधी के पोस्टर हटवा कर कार्रवाई की बात कही है, लेकिन इस पर अब कांग्रेस का क्या रिएक्शन आता है वह देखना दिलचस्प होगा।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं