लॉकडाउन के बीच ओवैसी की लोगों से अपील- “वक्त ज़ाया नक्को करो…”

0
109

ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने एक वीडियो शेयर कर हैदराबादी स्टाइल में अपील की है – “वक्त ज़ाया नक्को करो…”

एक और जहां पूरा देश लॉकडाउन की स्तिथि का सामना कर रहा है। कुछ लोग जरूरतमंदों की अपनी तरफ से मदद कर रहे हैं उन्हें खाने-पीने समेत जरूरत की चीजें उपलब्ध करा रहे हैं। तो वहीं दूसरी ओर हैदराबाद से सांसद और ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने एक वीडियो शेयर लोगों से अपील की है। ओवैसी ने अपने हैदराबादी स्टाइल में ट्वीट कर लिखा- “प्यारे, ऐसा वक्त इंशाअल्लाह फिर नहीं आएन्गा… ये वक्त भाईचारगी, मोहब्बत और इंसानियत का है… ऐसेइच ज़ाया नक्को जाने दो… इस मौके पर इसी तरह काम आएं, जैसे R&R चैरिटेबल ट्रस्ट के ये वॉलंटियर आ रहे हैं…”

कोरोना के खिलाफ जंग में जरूरतमंदों के लिए मसीहा बनकर सामने आई पीवी सिंधु

अपने इस ट्वीट के साथ ओवैसी ने एक वीडियो भी साझा किया है, जिसके कुछ लोग लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों को खाने का पैकेट देते नजर आ रहे हैं। अपने दूसरी ट्वीट में ओवैसी ने कहा, “मैं सभी लोगों से आग्रह करता हूं कि यह मुश्किल भरा दौर है. कृपया करके राहत उपायों का दुरूपयोग न करें. यह मदद उनके लिए जिनके पास खाना खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं, जिन्हें हैदराबादी ‘पेट भरे लोग’ कहते हैं”।

गौरतलब है कि स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोनावायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 649 पर पहुंच गई है जबकि 13 लोगों की इस वायरस से जान चली गई है। वहीं, वायरस के इस बढ़ते कहर के कारण पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को देशभर में लॉकडाउन की घोषणा की थी। पीएम मोदी ने मंगलवार को देश को संबोधित करते कहा, “अगले 21 दिनों तक अपने घर से निकलना भूल जाइये.” स्वास्थ्य विशेषज्ञों ने चेताया कि अगर अभी कठोर कदम नहीं उठाए गए तो आगे काफी भयानक देखने को मिल सकती है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं