ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने पहले जुमे पर मुस्लिम समाज के लोगों से अपील की है।

कोरोना वायरस के बढ़ते कहर के कारण पूरे देश में लॉकडाउन लगा दिया गया है। लोगों से घर पर रहने और दूरी बनाए रखने के लिए कहा गया है। लॉकडाउन के बीच आज पहला जुमा है। जिसे लेकर ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मुस्लिम समाज के लोगों से अपील की है।

बता दें, हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए सभी मुसलमानों से अपील करते हुए ट्वीट किया है। ओवैसी ने ट्वीट कर कहा, “मेरी सभी मुसलमानों से अपील है कि आज जोहर की नमाज अपने घर से करें और कहीं भी एकत्र न हों”।

लॉकडाउन पर जोफ्रा आर्चर का ट्वीट वायरल, बताए बोर ना होने के तरीके

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने मंगलवार को देश को संबोधित करते कहा, “अगले 21 दिनों तक अपने घर से निकलना भूल जाइये.” उन्होंने पूरे देश में 21 दिन के लिए लॉकडाउन घोषित कर दिया। हालांकि देश में जारी लॉकडाउन की वजह से आम लोगों को जरूरी सामान की किल्लत हो रही है, जिसके बाद राज्य सरकारों की ओर से लोगों को मदद पहुंचाने की लगातार कोशिश की जा रही है।

गौरतलब है कि कोरोना के बढ़ते कहर के बाद मरीजों का आंकड़ा 700 के करीब पहुंच गया है। अब तक कोरोना के 690 मामले सामने आए हैं जिसमें 16 मौत की नींद सो चुके हैं।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं