पूर्व सीएम वसुंधरा कोरोना की जांच में नेगेटिव, कनिका की पार्टी में थीं मौजूद

0
29

कोरोना वायरस के संक्रमित मिलने वाली कनिका की पार्टी में मौजूद पूर्व सीएम वसुंधरा ने अपना टेस्ट करवाया है। जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा कोरोना की जांच में नेगेटिव पाई गई है। बता दें, वसुंधरा राजे लखनऊ में सिंगर कनिका कपूर की पार्टी में मौजूद थीं। जो कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थी। जिसके बाद सीएम वसुंधरा ने अपनी जांच करवाई। जांच की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। वसुंधरा ने ट्वीट कर कहा था कि, “कुछ दिन पहले दुष्यंत और उनके ससुराल वालों के साथ मैं लखनऊ में एक डिनर पर गयी थी. कनिका कपूर, जो कि कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं, वें भी उस डिनर में बतौर अतिथि मौजूद थीं. सावधानी के तौर पर मैं और दुष्यंत सेल्फ़-आइसोलेशन में हैं और हम सभी आवश्यक निर्देशों का पालन कर रहे हैं”।

जनता कर्फ्यू : 22 मार्च को थम जाएगा पूरा देश, 3700…

यहां आपको बता दें, कि कनिका 15 मार्च को लंदन से वापस आई थीं। जिसके बाद उन्होंने रविवार को अपने गैलेंट अपार्टमेंट में एक पार्टी ऑर्गनाइज की थी। इस पार्टी में कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं। जिसमें सीएम वसुंधरा भी शामिल थी। वहीं वायरस से संक्रमित होने के बाद कनिका कपूर क्वारंटीन हो गई थीं। गौरतलब है कि कनिका कपूर के वायरस से पॉजिटिव पाए जाने के बाद, उस पार्टी में मौजूद वसुंधरा राजे, दुष्यंत सिंह, उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह के साथ ही वरुण गांधी, डेरेक ओ ब्रायन और संजय सिंह समेत कई सांसद सेल्फ आइसोलेशन में चले गए। वहीं कनिका के खिलाफ यूपी पुलिस ने संवेदनशील जानकारी छिपाने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं