जमाखोरों को मनीष सिसोदिया ने दि चेतावनी, कहा- “यह हमारे देश के साथ ग़द्दारी है

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने राज्य में लॉकडाउन के दौरान जमाखोरी करने वालों पर हमला किया है।

चीन, अमेरिका, ईरान, स्पेन और इटली सहित दुनिया के 190 से अधिक देशों में हजारों लोगों की जान लेने वाले Coronavirus (कोरोना वायरस) के खिलाफ मनुष्य की लड़ाई जारी है। कुछ लोग हैं जो ऐसी कठिन परिस्थिति में लोगों की बेबसी का फायदा उठाना चाहते हैं। दिल्ली के डिप्टी सीएम Manish Sisodia (मनीष सिसोदिया) ने राज्य में बंद के दौरान जमाखोरी करने वालो पर हमला किया है।

Coronavirus :  जानिए देश के किस राज्य में बनेगा देश का सबसे पहला COVID-19 अस्पताल

जमाखोरी पर निशाना साधते हुए Manish Sisodia (मनीष सिसोदिया) ने ट्वीट किया, “कुछ लोग कोरोना Lockdown (लॉकडाउन) को मुनाफ़े के मौक़े के रूप में भुना रहे हैं। ऐसा न करें। यह मानवता की सेवा का समय है।“ ‘ इस ट्वीट में मनीष सिसोदिया ने कहा है, “जमाखोरी – मुनाफाखोरी करके ऐसे समय में ज्यादा पैसा कमाने का लालच हमारे धर्मों में एक पाप माना जाता है। यह हमारे देश के साथ ग़द्दारी है।“

लॉकडाउन के बीच ओवैसी की लोगों से अपील- “वक्त ज़ाया नक्को करो…”

खाद्य और नागरिक आपूर्ति और उपभोक्ता मामलों के मंत्री Imran Hussain (इमरान हुसैन) ने गुरुवार को विभाग के सभी अधिकारियों के साथ एक उच्च स्तरीय बैठक की और Lockdown (लॉकडाउन) के दौरान खाद्यान्न वितरण की तैयारियों की समीक्षा की। मंत्री ने अधिकारियों को यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया कि किसी भी परिस्थिति में आवश्यक वस्तुओं की बिक्री पर अतिरिक्त शुल्क नहीं है। इसकी नियमित जांच कराकर आवश्यक कार्रवाई की जाए।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं