शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर कसा तंज, सरकार को बताया रणछोड़ दास

0
54

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर हमला बोलते हुए कहा है कि सरकार रणछोड़ दास बन गई है और इसे अब कोरोना भी नहीं बचा पाएगा।

मध्य प्रदेश में राजनीतिक उठापटक जारी है। कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के पार्टी छोड़ने के बाद से मध्य प्रदेश की सियासत में घमासान मचा हुआ है। कमलनाथ सरकार को थोड़ी राहत मिली है क्योंकि विधानसभा की कार्यवाही 26 मार्च तक के लिए स्थगित कर दी गई है।

कोरोना: महाराष्ट्र में 4 नए केस, भारत में मरीजों का आकड़ा हुआ 117

दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने के बाद ये अटकले लगाई जा रही थी कि मध्य प्रदेश में 16 मार्च को विधानसभा में फ्लोर टेस्ट के बाद कांग्रेस अल्पमत में आ जाएगी और मध्य प्रदेश में बीजेपी में सरकार बना जाएगी। लेकिन कोरोना के चलते विधानसभा की कार्रवाही 26 मार्च तक स्थगित कर दी गई। जिसके बाद कांग्रेस को कुछ दिनों की मौहलत जरूर मिली है। इन सबके बीच मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर हमला बोलते हुए कहा है कि सरकार रणछोड़ दास बन गई है और इसे अब कोरोना भी नहीं बचा पाएगा। इससे पहले बीजेपी के 106 विधायकों ने राज्यपाल लालजी टंडन के सामने परेड की।

शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार अल्पमत में है। जिस वजह से राज्यपाल ने सरकार को आदेश दिया था कि जल्द फ्लॉर टेस्ट कराया जाए। लेकिन मुखमंत्री राज्यपाल के आदेश का पालन नहीं कर रहे हैं। कमलनाथ सरकार रणछोड़ दास बन गई है, इस सरकार को एक क्षण भी पद पर नहीं रहना चाहिए। बता दें, रविवार को को दिल्ली में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर के आवास पर बीजेपी नेताओं ने बैठक की। जिसमें ज्योतिरादित्य सिंधिया भी शामिल हुए। देर रात सभी बीजेपी विधायक शिवराज सिंह मानेसर के आईटीसी रिसॉर्ट से भोपाल पहुंचे।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं