कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा ने गरीबों को बांटे दूध

सीएम बीएस येदियुरप्पा ने देश में 21 दिनों के लॉकडाउन के बीच जनता से मुलाकात की और उनकी स्थिति के बारे में पूछा है।

कर्नाटक के CM B. S. Yediyurappa (मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा) ने गुरुवार को गरीबों को दूध के पैकेट बांटे। सीएम बीएस येदियुरप्पा ने देश में 21 दिनों के Lockdown (लॉकडाउन) के बीच जनता से मुलाकात की और उनकी स्थिति के बारे में पूछा। राज्य में Lockdown (लॉकडाउन) के दौरान, उत्पादकों के साथ दूध खरीदने और गरीबों को मुफ्त में देने की घोषणा की गई थी।

कोरोना से जंग में बीएस येदियुरप्पा देंगे अपना एक साल का…

मुख्यमंत्री ने अश्वथ नगर में झुग्गियों में रहने वाले लोगों को दूध के पैकेट दिए। उनके साथ उप मुख्यमंत्री C. N. Ashwath Narayan (सीएन अश्वथ नारायण), मंत्री Shivaram Hebbar (शिवराम हेब्बार) और स्वास्थ्य अधिकारी भी मौजूद थे। दूध के उत्पादन पर, CM Yediyurappa (सीएम येदियुरप्पा) ने बुधवार को कहा कि राज्य में लॉकडाउन के कारण 69 लाख लीटर में से 42 लाख लीटर दूध बेचा नहीं जा सका। वहीं राज्य में सरकार ने बुधवार को खाने-पीने के सामान, सब्जियों और दूध की पर्याप्त आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए कई कदम उठाए।

सीएम अमरिंदर सिंह ने GST का उठाया मुद्दा, पीएम मोदी से…

दूसरी ओर, स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट के अनुसार, पिछले 12 घंटों में देश में Coronavirus (कोरोना वायरस) संक्रमण के 131 नए मामले सामने आए हैं। देश में संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 2152 हो गई है। इसमें से 176 लोग ठीक हो गए हैं। जबकि कोरोना के कारण अब तक 68 लोगों की मौत हो चुकी है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं